परिवहन विभाग हल्द्वानी द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोटाहल्दू का लाइसेंस रिन्यूअल के लिए मेडिकल को मान्य न करने पर स्थानीय प्रधानों में रोष

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू। क्षेत्रीय समाज सेवियों एवं ग्रामीणों की एक बैठक में एआरटीओ हल्द्वानी द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोटाहल्दू में जो ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यूवल के लिए मेडिकल अभी तक पिछली सरकार से बनते हुए आ रहे थे, वह शारीरिक परीक्षण का सर्टिफिकेट एआरटीओ हल्द्वानी ने रद्द कर दिया ।कोरोना संक्रमण के चलते हुए एक ही जगह हल्द्वानी बेस का मेडिकल मान्य किया जा रहा है। प्रधान रमेश चंद जोशी ने कहा कि परिवहन विभाग जान-बूझकर कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी हल्द्वानी बेस में भीड़ बढ़ाकर कर रही है। प्रधान सीमा पाठक ने कहा कि मोटाहल्दू स्वास्थ्य केंद्र में एमबीबीएस डॉक्टर है, आंखों का परीक्षण एवं सभी जांच यहाँ होती है, इसके बावजूद भी वहां के डॉक्टरों का मेडिकल रिपोर्ट अमान्य घोषित किया जा रहा है। परिवहन विभाग लाइसेंस रिनुअल करने के लिए मान्य नहीं कर रहा है। समाजसेवी कीर्ती पाठक ने कहा कि हफ्ते में 2 दिन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोटाहल्दू में परिवहन विभाग के मेडिकल सर्टिफिकेट बनते थे, जिससे क्षेत्र के लोगों को कहीं इधर-उधर भागना नहीं पड़ता था।

मोटाहल्दू में विगत 2 महीने से परिवहन विभाग ने मोटाहल्दू स्वास्थ्य केंद्र में नोटिस चश्पा कर लाइसेंस के रिनुअल के लिए मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने से मना कर दिया है। प्रधान विपिन जोशी ने कहा अगर स्वास्थ्य विभाग और परिवहन विभाग का यही रवैया रहा तो शीघ्र ही प्रधानों का एक शिष्टमंडल परिवहन मंत्री यशपाल आर्य से मिलेगा। बैठक में सहकारी समिति के अध्यक्ष हेमचंद्र दुर्गापाल, प्रधान ललित सनवाल, उप प्रधान राकेश कवि दयाल, दलीप सिंह भंडारी, रमेश कबड्वाल, संजय शर्मा, मनोज बिष्ट, गौरव कबड़वाल, आशीष कबडवाल , नंदू पांडे आदि कई ग्रामीण एवं क्षेत्रीय प्रधान उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119