आवारा पशुओं से खेती को पहुंच रहा नुकसान,महिलाओं ने किया प्रदर्शन-

खबर शेयर करें

एसआर चंद्रा

    भिकियासैंण। नगर पंचायत भिकियासैंण की महिला काश्तकारों ने आज तहसील में सांकेतिक धरना दिया, तथा उपजिलाधिकारी से आवारा पशुओं को गौ सदन भेजने की मांग की है। शीघ्र निराकरण नहीं होने पर महिलाओं ने आन्दोलन की चेतावनी दी है।

सोमवार को पूर्व जिला पंचायत सदस्य लीला बिष्ट के नेतृत्व में महिलाओं ने नगर पंचायत कार्यालय व तहसील में प्रदर्शन कर सांकेतिक धरना दिया।
इस दौरान महिलाओं ने उपजिलाधिकारी शीप्रा जोशी पांडे व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अनिरुद्ध गौड़ से वार्ता कर नगर क्षेत्र में लम्बे समय से आवारा पशुओं द्वारा खेती को हो रहे नुकसान से अवगत कराया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गर्भवती का एम्बुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव

तथा कहा अभी तक अधिकांश खेतों में रवि फसल की बुवाई तक नहीं हो पाई है उन्होंने आवारा पशुओं से निजात दिलाने,खेती को पहुंच रहे नुकसान का मुआवजा काश्तकारों को देने तथा टैग लगे पशुओं को छोड़ने वाले पशुपालकों की पहचान करने की बात रखी जिस पर उपजिलाधिकारी ने ईओ वह पशु चिकित्सा अधिकारी को निराकरण के निर्देश दिए। वार्ता में ईओ अनिरुद्ध गौड़,पशु चिकित्साधिकारी डा जी एस परिहार, पूर्व जिला पंचायत सदस्य लीला बिष्ट,बसन्ती देवी, धर्मा देवी,माया, पार्वती, सरस्वती, वर्षा,किरन सतपोला, पार्वती आदि भारी संख्या में महिलाऐं मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119