बेटी का अपहरण कर रंगदारी मांगने का आरोप, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

काशीपुर। एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल पक्ष के लोगों पर हथियारों के बल पर उसकी बेटी का अपहरण करने और 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। उसके प्रार्थना पत्र पर अदालत ने पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कुंडेश्वरी रोड अपना घर सोसायटी निवासी देवज्योति देवनाथ पुत्र गणेश चंद्र देवनाथ ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि 16 अगस्त 2017 को उसका विवाह तरुछाया, कोलकाता निवासी मोना देवनाथ पुत्री निर्मल हाजरा के साथ हुआ था, जिससे उसके दो बच्चे वेदांता और वेदांशी हैं। उसकी पत्नी काफी समय से उससे अलग रह रही है। दोनों के बीच तलाक का मुकदमा परिवार न्यायालय में लंबित है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आज से नहीं बनेंगे पासपोर्ट, पहले के अपॉइंटमेंट भी करने होंगे रीशेड्यूल, ये है वजह

आरोप है कि 07 फरवरी 2023 की शाम के लगभग साढ़े छह बजे उसके ससुर निर्मल हाजरा, सास इमली हाजरा और दो अज्ञात लोग तलवारें लेकर उसके घर में घुस आए। इन लोगों ने अभद्रता और डरा धमकाकर उसके माता-पिता के साथ मारपीट की और उसकी पुत्री वेदांशी को छीन लिया और कहा कि बच्चा वापस लेना है तो दस लाख रुपये देने होंगे। तहरीर पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कोर्ट ने इस मामले में केस दर्ज करने के आदेश दिए। इसपर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119