आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत, तीन घायल

खबर शेयर करें

खटीमा। आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई। एक युवती व दो महिलाएं आकाशीय बिजली से झुलस गई। झुलसे तीनों लोगों को उप‌ जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। मृतक महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


 नंदना निवासी नरगेस देवी(40) पत्नी स्व. राजेश सिंह राणा अपनी पुत्री प्रियांशी राणा एवं रिश्तेदार निशा राणा पत्नी पंकज सिंह के साथ रविवार को दियां गांव में रिश्तेदारी में नामकरण में गए थे। देर शाम वह दियां से घर लौट रहे थे। इसी बीच उईन-वनकटिया के पास बारिश आ गई। इस पर वह रास्ते में  वनकटिया ‌स्थित मंदिर में रूक गए। अचानक आसमान में बिजली कड़की और उनके ऊपर गिर ‌गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। आकाशीय बिजली की चपेट में मंदिर के समीप बैठी श्रीपुर विचवा निवासी कौशल्या देवी पत्नी शंकर सिंह भी झुलस गए। निशा ने घर फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही गांव के जसवीर सिंह कार लेकर मौके पर पहुंच गए और चारों को उप जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने नरगेस देवी को मृत घोषित कर दिया। घायल प्रियांशी राणा, निशा राणा एवं कौशल्या का इलाज शुरू किया। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गिरफ्तारी पर रोक लगाने हाईकोर्ट पहुंचे मुकेश बोरा मुश्किलें बढ़ीं -पीडि़ता ने की कैविएट दाखिल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका नरगेस देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। घटना की जानकारी मिलने पर तहसीलदार शुभांगिनी अस्पताल पहुंची और घायलों का हाल जाना और डॉक्टरों को उचित इलाज करने के निर्देश दिए। मृतका अपने पीछे दो पुत्री शिवानी, प्रियांशी एवं पुत्र साहिल को रोता बिलखता छोड़ गई। घटना की सूचना पर परिजन एवं ग्रामीण अस्पताल पहुंचे। जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119