डा. प्रताप बिष्ट राजकीय महाविद्यालय भिकियासैण में छात्र संघ चुनावों को लेकर बैठक

खबर शेयर करें

-मुख्य चुनाव अधिकारी डा. रजनी शर्मा ने दिये आवश्यक निर्देश

एस आर चंद्रा

भिकियासैंण। डा0 प्रताप बिष्ट राजकीय महाविद्यालय भिकियासैंण मैं छात्रसंघ चुनावों की गतिविधियां तेज हो गईं हैं,इसी क्रम में कॉलेज प्रशासन ने छात्र-छात्राओं के साथ एक आवश्यक बैठक की।


मुख्य चुनाव प्रभारी डा0 रजनी शर्मा ने चुनाव संबंधित सभी जानकारियां बिस्तार से छात्रों को दी।उन्होंने बताया कि 20 दिसंबर को नामांकन पत्र की बिक्री होगी तथा २1 दिसंबर को नामांकन पत्र जमा होंगे, 22 दिसंबर को नामांकन पत्र की जांच के बाद तीन बजे प्रत्याशियों की सूची चस्पा कर दी जायेगी,तथा 24 दिसंबर को चुनाव के बाद मतगणना शुरु हो जाएगी, तथा जीते हुए प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जाएगी। 19 दिसंबर से महाविद्यालय परिसर में धारा 144 व आर्दश आचार संहिता लागू हो जायेगी। चुनाव प्रभारी ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों के आधार पर सम्पन्न कराई जायेगी प्रभारी प्राचार्या बन्दना तिवारी ने सभी छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए सभी से चुनाव प्रक्रिया को शान्ति पूर्ण कराने की बात कही।पुलिस चौकी से अरविन्द सिंह चन्देल ने सभी छात्रों से शाँन्ति पूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने को कहा, किसी को भी चुनाव प्रक्रिया का उल्लंघन नही करने को कहा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूल गई छात्रा 48 घंटे से लापता

अविभावक संघ के अध्यक्ष उमेश नैनवाल ने सभी छात्रों से मिल बैठकर निर्विरोध चुनाव करने की बात कही। इस बैठक में राज्स्व उपनिरीक्षक पंकज बिष्ट कांस्टेबल अरबिन्द चंदेल कांस्टेबल हरीश चन्द्र पाण्डे अविभावक संघ के अध्यक्ष उमेश नैनवाल,महाविद्यालय से डा0 कौशल कुमार, डा0 प्रतिभा शाह, डॉ0 दीपा लोहनी, डॉ0 साविर हुसैन, डॉ0 दिनेश कुमार, डॉ0 निशा प्रवीन सहित कालेज स्टाप मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119