बीडीसी बैठक में छाए रहे बिजली, पानी, शिक्षा के मुद्दे

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। विकासखंड भैंसियाछाना सभागार में बुधवार को बीडीसी बैठक का आयोजन किया गया। इसमें बिजली, पानी और शिक्षा जैसे मुद्दे छाए रहे। बैठक में मौजूद बीडीसी सदस्यों और ग्राम प्रधानों ने अधिकारियों को बताया कि क्षेत्र के लोगों को लंबे समय मूलभूत सुविधाओं की समस्या से जूझना पड़ रहा है। सीडीओ ने बैठक में अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर स्पष्टीकरण के निर्देश दिये।


ब्लॉक सभागार में आयोजित बैठक में सल्ला के ग्राम प्रधान ने गांव में बिजली के खंभों के बीच की दूरी अधिक होने व ट्रांसफार्मर बदलने, ग्राम प्रधान काचुला ने पूर्व में प्रस्तावित योजना का कार्य नहीं होने, ग्राम प्रधान कलौन ने खंभे बदलने, कुंज रतौड़ा में चार खंभे लगवाए जाने की मांग रखी। ब्लॉक प्रमुख खुशबू पांडे, सीएमओ डॉ. आरसी पंत, ईई ऊर्जा निगम कन्हैया जी मिश्रा, राजस्व निरीक्षक सुनील अग्रवाल, जिला पर्यटन अधिकारी अमित लोहनी, संजीव वर्मा, खंड विकास अधिकारी हेम चंद्र कांडपाल, नरेंद्र कुमार, गणेश चंद्र, ललित मोहन डालाकोटी, डीएस पटवाल, सोनू कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119