अंग्रेजी शराब की दुकान से सवा लाख की शराब व 40 हजार नकदी चोरी

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

काशीपुर। अंग्रेजी शराब की दुकान से चोरों ने नकदी और सवा लाख रुपये की शराब चुरा ली। इतना ही नहीं चोर दो सैल्समेनों के मोबाइल भी ले उड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं हो सका है।


जानकारी के मुताबिक कुंडेश्वरी रोड पर जसपुर खुर्द में गैस गौदाम के पास अंग्रेजी शराब की दुकान है। वैशाली कॉलोनी निवासी मंजीत अरोरा व सुरेश कुमार दुकान के अनुज्ञापी है। दुकान के पिछले हिस्से में कैंटीन है। शराब की दुकान और कैंटीन के बीच टीन लगी है। 18 मई की रात 1.37 बजे दो लोग करीब दो फिट टीन काटकर दुकान में घुसे। मुंह पर कपड़ा लपेटे दोनों चोर ने करीब सवा लाख रुपये की विभिन्न ब्रांडों की शराब, लगभग 40 हजार नकदी चोरी कर ली।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  संयुक्त उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि

चोर दुकान में रखे दो सैल्समेन के मोबाइल ले गए। ठेके पर कार्यरत कर्मचारी ने रविवार सुबह दुकान खोली तो चोरी होने की जानकारी मिली। सूचना पर पहुंची आईटीआई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की। आईटीआई थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पुलिस ने फुटेज में दिख रहे चोरों के हुलिये के आधार पर दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जांच की जा रही है। सुराग हाथ लगे हैं। जल्द खुलासा हो सकता है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119