40 घंटे बाद भी नहीं लगा बाइक समेत बहे आकाश का सुराग

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नैनीताल रोड पर देवखड़ी नाले में गुरुवार आधी रात बाइक समेत बहे पेट्रोल पंप कर्मचारी 40 वर्षीय आकाश सिंह का 40 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉड भी सर्च अभियान में जुटाया। शनिवार देर शाम तक सफलता नहीं मिली थी।

बरेली के थाना सुभाषनगर क्षेत्र मूल निवासी आकाश सिंह पुत्र नरपाल सिंह की तलाश के लिए शनिवार को एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की दो टीमों के 25 सदस्यों ने नगर निगम और सिंचाई विभाग की तकनीकि जानकारों के साथ मिलकर सुबह सात बजे से एक बार फिर सर्च अभियान शुरू किया। इसकी शुरुआत टेढ़ी पुलिया क्षेत्र में बह रही नहर के अंदर से की गई। सड़क के दोनों तरफ से बचाव दल के लोगों को उतारा गया। दोपहर करीब 12:30 बजे तल्ली बमौरी क्षेत्र में नहर कवरिंग रोड पर नाले में किसी के पड़े होने की सूचना किसी महिला ने पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही बचाव दल के सदस्य महिला की बताई जगह पर पहुंचे, लेकिन वहां करीब पौन घंटे की तलाश के बाद भी कुछ नहीं मिला। इसके बाद टीम वापस टेढ़ी पुलिस लौटी और नगर निगम और दमकल के पोर्टेबल मोटर लगाकर नहर से पानी को बाहर निकालना शुरू किया लेकिन यहां भी देर शाम तक आकाश का कोई पता नहीं चला।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  संयुक्त उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि


 डॉग स्क्वॉड ने खंगाला नहर किनारे का इलाका:  लापता आकाश सिंह की तलाश के लिए शनिवार की सुबह पुलिस ने डॉग स्क्वॉड को भी लगाया। डॉग स्क्वॉड की टीम ने देवखड़ी नाले के आसपास और अन्य इलाकों में आकाश को तलाश किया लेकिन उसे भी सफलता हाथ नहीं लगी।
 सर्च टीमें लगातार तलाश कर रही हैं। फिलहाल अभी तक लापता युवक का पता नहीं लग सका है। बचाव दल अपना पूरा प्रयास कर रहा है।    -प्रकाश चंद, एसपी सिटी, हल्द्वानी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119