ब्लॉक प्रमुख व पत्रकारों के बीच चल रहा गतिरोध वार्ता के बाद समाप्त

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी

थराली चमोली। देवाल के ब्लॉक प्रमुख एवं पत्रकारों के बीच चल रहें गतिरोध का पत्रकार यूनियनों एवं ब्लाक प्रमुख के बीच हुई वार्ता के बाद गतिरोध समाप्त हो गया हैं।इस संबंध में एक माफी नामा भी तैयार किया गया हैं।


दरअसल गत दिनों देवाल के ब्लाक प्रमुख दर्शन दानू की सक्रीय पत्रकार हरेंद्र बिष्ट बीच समाचारों के प्रकाशन को लेकर कुछ विवाद हों गया था। जिस पर पत्रकार संगठन मुखर हो गए थे। और इस संबंध में पत्रकार यूनियनों के द्वारा भाजपा संगठन,शासन एवं प्रशासन को शिकायती पत्र भेजें थें।इस पर जनप्रतिनिधियों की अपील पर शनिवार को पत्रकार संगठनों एवं ब्लाक प्रमुख के बीच थराली में एक लंबी वार्ता हुई। जिसमें लंबी बहस के बाद विवाद का पटाक्षेप हों गया हैं।इस संबंध में ब्लाक प्रमुख ने पत्रकारों से मौखिक रूप से माफी मांगने के साथ ही एक संयुक्त हस्ताक्षरयुक्त लिखित माफीनामा बनाया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

जिसमें माफी के साथ ही प्रेषित शिकायतों पर कार्रवाई बंद करने की बात लिखि गई हैं। इस बैठक की अध्यक्षता पर्वतीय पत्रकार एसोशिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष सुभाष पिमोली पीपीए तहसील थराली के अध्यक्ष केशर सिंह नेगी ने जबकि स्टेट यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के तहसील अध्यक्ष मोहन गिरी ,प्रेस क्लब थराली के अध्यक्ष राकेश चंद्र सती, पत्रकार हेम मिश्रा, यशवंत बडियारी, जयवीर भंडारी,संजय कंडारी, गिरीश चंदोला आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119