झपट्टा मारकर चेन लूटने वाली बावरिया गैंग की महिला लीडर गिरफ्तार

खबर शेयर करें

पौड़ी पुलिस ने झपट्टा मारकर चेन लूटने वाली बावरिया गैंग की 10 हजार की ईनामी गैंग लीडर को राजस्थान से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार आरोपी महिला को न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

शनिवार को पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 जून 2024 को स्थानीय निवासी कांति देवी ने कोतवाली में तीन अज्ञात महिलाओं द्वारा उनकी दो सोने की चेनों को झपट्टा मारकर लूटने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश करते हुए मामले में संलिप्त दो महिला आरोपियों करिश्मा पुत्री चन्दू और निशा कुमारी पुत्री होती लाल को पुलिंडा तिराहा कोटद्वार के पास से पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन गैंग लीडर सोनी फरार चल रही थी। शातिर किस्म की होने के कारण सोनी बार-बार अपना ठिकाना बदलकर गिरफ्तारी से बच रही थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मां-बेटी के हत्यारे को आजीवन कारावास की सजा

इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी की ओर से उस पर दस हजार रुपये का इनाम भी रखा गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक जया बलोनी के निर्देशन में गठित पुलिस टीम ने विभिन्न प्रदेशों में दबिश देने के बाद आरोपी गैंग लीडर 35 वर्षीय सोनी देवी पत्नी आनंद, निवासी ग्राम खेलडी, सर्वेश्वर नगर, दौसा, राजस्थान को अलवर राजस्थान से गिरफ्तार किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119