संतोष मेहता की तलाश में 31वी वाहनी पीएसी रुद्रपुर ने चलाया सर्च अभियान-राफ्टिंग टीम कर रही तलाश

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल की रिपोर्ट

विगत दिनों थल थाने में पंजीकृत एफ आई आर जो कि रवि भट्ट उर्फ रविन्द्र भट्ट आदि ने लापता संतोष मेहता पुत्र मोहन सिंह मेहता निवासी ग्राम सिमाली विकासखंड गंगोलीहाट की तलाश के लिए गुरुवार को 31वी वाहनी पी०ए०सी रुद्रपुर उधम सिंह नगर से रिवर राफ्टिंग टीम को मय राफ्टिंग उपकरणों के साथ थल थानाध्यक्ष के सी आर्य द्वारा बुलाया गया। गुरुवार को उक्त टीम के प्रभारी नायक यशपाल सिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा रामगंगा नदी में लापता संतोष मेहता की तलाश में सघन अभियान चलाया गया।

उक्त टीम द्वारा रामगंगा नदी में लापता संतोष मेहता की लगातार तलाश की जा रही है। थल थानाध्यक्ष के सी आर्य ने बताया कि लापता संतोष मेहता की तलाश में गुरुवार को दिनभर रामगंगा नदी में रिवर राफ्टिंग टीम के प्रभारी नायक यशपाल सिंह के अलावा लेश नायक अनिल कुमार,कॉन्स्टेबल विनोद पंत,अर्जुन सिंह,अजीत मनराल,अमित कुमार, पंकज बिष्ट, थल थानाध्यक्ष के सी आर्य, उपनिरीक्षक मनोज सिंह व अन्य पुलिस बल भी दिनभर राफ्टिंग टीम के साथ तलाश में जुटे हुए है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119