हाथियों के आतंक से ग्रामीण परेशान-विधायक से मुलाकात कर सौपा ज्ञापन

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू। हाथियों द्वारा हो रहे फसलों के नुकसान को लेकर ग्राम पदमपुर देवलिया के किसान ग्राम प्रधान रमेश चंद्र जोशी के नेतृत्व में क्षेत्रीय विधायक से मिले। विगत एक हफ्ते से ग्राम सभा में आ रहे हाथियों के झुंड से किसान काफी परेशान हैं ।उनके गन्ने और धान की फसल हाथियों द्वारा पूरी फसल रौंद दी गई है। वन विभाग को इसकी सूचना देने के बाद भी वन विभाग कोई भी संज्ञान नहीं ले रहा है ।जिसको लेकर आज आक्रोशित किसानों ने विधायक का घेराव किया।

विधायक द्वारा कंजरवेटर दीप आर्य को फोन पर वार्ता की उन्होंने भी पिछले दो साल से किसानों को मुआवजा नहीं मिल रहा है और पैसे नहीं आने की बात कहकर मना कर दिया ।जिससे आक्रोशित किसानों ने अगर किसानों को मुआवजा नहीं मिला तो शीघ्र ही कंजरवेटर का घेराव करने का मन बना लिया है ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा

विधायक द्वारा किसानों को आश्वासन दिया गया की रात्रि प्रहरि के रूप में वन विभाग जहां से हाथी आ रहे हैं वहां पर बैठेंगे और शीघ्र ही आपको मुआवजा दिलाया जाएगा। तत्पश्चात किसान माने किसानों में मुरलीधर भट्ट ,आनंद बल्लभ भट्ट ,महेश चंद्र भट्ट,ज्वाला दत्त पांडे, चंद्रशेखर दुर्गापाल ,अनिल दुर्गापाल सहित तमाम किसान मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119