हल्द्वानी:-बहन की शादी ने नाखुश भाई ने बहन की गला रेतकर की हत्या- बहन के पति को किया घायल, हालात गंभीर-

खबर शेयर करें

बाप बेटे ने मिलकर की युवती की हत्या-

हत्या के बाद बाप बेटे फरार-

हल्द्वानी। ठोकर लाइन कॉल टैक्स काठगोदाम क्षेत्र में एक युवक ने पिता के साथ मिलकर अपनी बहन की मनपसंद शादी से नाखुश होकर गला रेतकर बहन की हत्या कर दी और उसके पति को घायल कर दिया है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जाता है कि लगभग डेढ़ माह पूर्व युवती ने अपने प्रेमी के लव मैरिज की थी, जिसे लेकर उसका भाई काफी नाराज था और आज मौका देखते ही हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपी बाप बेटे दोनों घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं।


शुक्रवार की शाम करीब 6:00 बजे कॉल टैक्स ठोकर लाइन काठगोदाम निवासी आलम ने अपने पिता के साथ मिलकर अपनी बहन 19 वर्षीय कायनात की गला रेतकर हत्या कर दी। और उसका पति सलमान उम्र 20 वर्ष निवासी उपरोक्त के पीठ में चाकू मारकर उसे भी घायल कर दिया है। जिसे परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। बताया जाता है कि करीब डेढ़ माह पूर्व कायनात और वहीं रहने वाले सलमान ने मनपसंद विवाह किया था। जिसे लेकर आलम काफी नाराज था। उसे यह लव मैरिज विवाह पसंद नहीं था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो चाचाओं ने एक भतीजे की खुकरी मारकर की हत्या, दूसरा गंभीर

शायद उसने अपनी बहन की हत्या करने की ठान ली थी। बताया जाता है कि दोनों किराए के मकान में रहते थे। शुक्रवार शाम कायनात अपने पति के साथ खाना खाने उसके घर जा रही थी। वहीं ठोकर लाइन के पास सड़क पर घात लगाकर बैठे आलम ने अपनी बहन के गले में चाकू से हमला कर दिया। जैसे ही उसका पति सलमान ने बीच-बचाव किया तो आलम ने उसके ऊपर भी चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। जैसे ही वह जमीन पर गिर गया। हत्यारा भाई मौका देख कर भाग गया गया। कायनात का गला काटने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पति के पेट में चाकू से जला दिया गया है। जिसे परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया की जानकारी लगते यह घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी बाप बेटे की तलाश चल रही है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119