चौसली के पास दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत, पति-पत्नी घायल -आधा घटा हाईवे रहा जाम                                         

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे में चौसली के पास दो कारों की आमने-सामने जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में पति-पत्नी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया है। हादसे के बाद हाईवे में करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। दोनों ओर से कई वाहन फंसे रहे।

घटना रविवार शाम की है, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भनरगांव, सोमेश्वर निवासी विजय सिंह नेगी व उनकी पत्नी योगिता जोशी कार संख्या- यूके 01 डी-6888 से हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर आ रहे थे। चौसली कस्बे के पास कार संख्या- यूके 04 एके-7611 ने दंपति की कार को जोरदार टक्कर मार दी। कार को मुक्तेश्वर निवासी पंकज सिंह पवार चला रहा था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

कारों की टक्कर के बाद दंपति की कार का एयरबैग खुल गया था। जिससे उनकी जान बच गई। दोनों को उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया। बेस अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि पति-पत्नी दोनों को मामूली चोटें आई है। वही, हादसे में दूसरी कार का एक हिस्सा व शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

स्थानीय लोगों ने बताया कि कारों की टक्कर के बाद हाईवे में करीब आधा घंटा जाम की स्थिति बनी रही। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग पड़ी। सूचना के बाद कोतवाली से एसएचओ जगदीश चंद्र देउपा व उनकी टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने ट्रैक्टर की मदद से कारों को किनारे किया। जिसके बाद हाईवे में यातायात सुचारू हुआ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि कार चालक पंकज सिंह पवार का अस्पताल में मेडिकल कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में शराब के सेवन की पुष्टि हुई है। फिलहाल कार चालक पुलिस की हिरासत में है। उन्होंने बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं सौंपी गई है। तहरीर प्राप्त होने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119