बड़ा खुलासा-पुलिस ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री पकड़ी-

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कालाढूंगी पुलिस और वन विभाग की टीम ने बीते सोमवार रात संयुक्त रूप से छापेमारी कर बरहैनी रेंज में हथियारों की फैक्ट्री पकड़ी है। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया, जबकि एक अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपियों से दो साबुत और एक अधबना तमंचा सहित हथियार बनाने का सामान भी बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी गदरपुर के रहने वाले हैं। एसएसपी पंकज भट्ट ने मंगलवार को कोतवाली स्थित बहुद्देशीय भवन में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जंगल में कच्ची शराब की भट्टियों संचालित होने की जानकारी मिली थी। इस पर एसपी क्राइम व यातायात डॉ. जगदीश चन्द्र, एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ रामनगर बलजीत सिंह, एसओ कालाढूंगी राजवीर सिंह नेगी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने सोमवार रात जंगल में कांबिंग की। इसी बीच जंगल में तीन लोग चोरी छुपे अवैध देशी तमंचे बनाते हुए मिले।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

टीम ने घेराबंदी की तो एक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला, जबकि दो आरोपियों गुरमीत सिंह (30) पुत्र दर्शन सिंह, अमरजीत सिंह (34) पुत्र सतपाल सिंह दोनों निवासी खुशालपुर सकनिया थाना गदरपुर ऊधमसिंह नगर को गिरफ्तार कर लिया गया। फरार आरोपी राजेन्द्र उर्फ राजू पुत्र दर्शन सिंह भी उनके गांव का रहने वाला है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119