पहाड़ से तीनपानी हल्द्वानी में महिला रिश्तेदार ने युवती को दुग्ध संघ में ट्रेनिंग की बात कहकर बुलाया, रेस्टोरेंट में पिलाई शराब, फिर हुआ दुष्कर्म का प्रयास, रिश्तेदार सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। तीनपानी मंडी चौकी क्षेत्र में रिश्तेदारी में आई युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। पीडि़ता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने महिला रिश्तेदार समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता मूल रूप से मुक्तेश्वर की रहने वाली है। आरोप है कि उसकी रिश्तेदार मीनाक्षी तीनपानी में रहती है। मीनाक्षी ने उसे दुग्ध संघ में ट्रेनिंग की बात कहकर बुलाया और जब वह यहां पहुंची तो कहा कि ट्रेनिंग रद्द हो गई है।

आठ जून को मीनाक्षी अपने दो दोस्त भाष्कर, प्रशांत और पीडि़ता के साथ घूमने गई। एक रेस्टोरेंट में झूठ बोलकर उसे शराब पिलाई, रात वह घर पहुंचे और सभी एक कमरे में सो गए। रात भाष्कर ने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की कोशिश की और विरोध करने पर उसके कपड़े फाड़ दिये और तीनों ने मिलकर उसे पीटा। धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे व उसके परिवार को जान से मरवा देंगे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 354, 354क, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनी झील में तैरता मिला पनुवानौला के युवक का शव, आठ अक्टूबर से था गायब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119