हरिद्वार में पहली बारिश में ही गंगा में बही गाड़ियां, मचा हड़कंप,

खबर शेयर करें

हरिद्वार। पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश के बीच अचानक कई गाड़ियां गंगा में बहकर हर की पैड़ी पहुंच गई। नई-नई गाड़ियों को गंगा में बहता देख लोगों का जमावड़ा लग गया।प्रत्यक्षदर्शियों अपने-अपने मोबाइल निकाल कर उनकी वीडियो बनानी शुरू कर दी।
इनमें कई बिल्कुल नई गाड़ी भी शामिल हैं। हरकी पैड़ी पर गंगा नहा रहे कई युवाओं ने गाड़ियों पर चढ़कर अटखेलियां की और उन्हें बाहर निकालने का नाकाम प्रयास भी किया।

इस दौरान कुछ गाड़ियां हरकी पैड़ी के आसपास पुल के नीचे फंस गई तो कुछ क्षतिग्रस्त होकर आगे बह गई। यह मामला श्रद्धालुओं और स्थानीय निवासियों के लिए कौतूहल का विषय बना रहा। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि गाड़ियां उत्तरी हरिद्वार के सुखी नदी पर बने रपटे से बहकर आई है। दरअसल कई बार पार्किंग के पैसे बचाने के लिए लोग नदी के रपटे पर गाड़ियां खड़ी कर देते हैं। जंगल से सूखी नदी में अचानक पानी आने के बाद गाड़ियां बह जाती हैं। पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। शहर कोतवाली के एसएसआई सत्येंद्र बुटोला ने बताया कि गाड़ियां सूखी नदी के रपटे पर खड़ी थी।जंगल से बारिश का पानी आने से यह गाड़ियां बह गई। जिनको रेस्क्यू करने का प्रयास किया जा रहा है।
मौके पर पहुँचकर एसडीआरएफ टीम द्वारा नदी में फंसी कार को क्रेन की सहायता से बाहर निकाला। अभी तक किसी जनहानि की सूचना नही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गर्भवती का एम्बुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119