हल्दूचौड़ निवासी अवर अभियंता पंत की कार दुर्घटना में मौत- परिवार में कोहराम-

खबर शेयर करें

मुरादाबाद। अपनी मां को दिल्ली उपचार को ले जा रहे हल्द्वानी में बिजली विभाग में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत युवक की कार गजरौला राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक में पीछे से घुस गई। दुर्घटना में जहां अवर अभियंता की दर्दनाक मौत हो गई वही उनके मां-बाप व चालक घायल हो गए। मृतक अवर अभियंता का हल्दूचौड़ के नाथूपुर में घर है।
बुधवार की रात को हल्दूचौड़ के गांव नाथूपुर निवासी व हल्द्वानी के कार्यशाला खंड द्वितीय में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय गृजेश पंत अपनी मां आशा पंत को इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंत भी थे। गुरुवार की प्रात करीब 3:30 बजे उनकी कार गजरौला में सीओ आफिस के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। दुर्घटना में अवर अभियंता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि कार में सवार उसके माता-पिता व आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को बमुश्किल बाहर निकाला। और सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने श्यामदत्त पंत, आशा पंत, चालक राजू की हालत को नाजुक देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने अवर अभियंता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मृतक का छोटा भाई कमलेश पंत राजस्व विभाग में पटवारी के पद पर कार्यरत है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जेल परिसर में नहीं किया गया कोई अनुष्ठान : जेल अधीक्षक
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119