12वीं की छात्रा की मौत के मामले में पुलिस ने ओखलकांडा गांव में डाला डेरा, पुलिस को प्रेम प्रसंग के संकेत मिले, एक दर्जन लोगों के काल डिटेल खंगाले

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

नैनीताल । ओखलकांडा ब्लॉक के गांव कोटली में बीती मंगलवार को 12वीं की छात्रा की मौत के पीछे पुलिस प्रेम प्रसंग को भी कारण मानते हुए जांच कर रही है।

ओखलकांडा पुलिस चौकी प्रभारी विजयपाल सिंह ने बताया कि घटना के बाद एसएसपी के निर्देश पर बुधवार को मुक्तेश्वर, खनस्यूं, भवाली व हल्द्वानी की पुलिस ने संयुक्त रूप से गांव में सर्च अभियान चलाकर लोगों से पूछताछ की। बताया दो-तीन लोगों पर शक होने के चलते गहनता से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में प्रेम प्रसंग के संकेत मिले हैं। बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों का सही पता चल पायेगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी की मौत से पति को लगा सदमा, पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद पति ने भी प्राण त्यागे

करीब एक दर्जन लोगों के काल डिटेल भी एकत्र किये हैं। कोटली में कक्षा 12 में पढ़ने वाली एक गुमशुदगी लड़की का दस दिन बाद शव मिला। वह 17 सितंबर की शाम के समय घर की पुताई के लिए लाल मिट्टी लेने गई थी। जब देर सायं तक वह घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार को जंगल में उसकी लाश मिली थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119