इंडियन आइडल में सुर्खियों में रही फरमानी नाज का पिता निकला लुटेरा, फरमानी के भाई अरमान समेत आठ बदमाशों को पकड़ा

खबर शेयर करें

इंडियन आइडल और हर-हर शंभू भजन गाने से सुर्खियों में आई गायिका फरमानी नाज का पिता आरिफ गैंग बनाकर सरिया लूटता था। इसका राजफाश पुलिस ने सोमवार को किया। इस गैंग ने टेहरकी के जंगल से गार्डों को बंधक बनाकर 25 कुंतल सरिया लूटा था। फरमानी के भाई अरमान समेत आठ बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। उसका पिता और जीजा समेत सात आरोपित फरार हैं। आरोपितों के कब्जे से दो सौ कुंतल सरिया और पिकअप बरामद किया गया है। 

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि टेहरकी गांव में पानी के लिए टंकी का निर्माण चल रहा है। इसके लिए गांव के बाहरी छोर पर 25 कुंतल सरिया डाला गया था। 10 अक्टूबर की रात बदमाशों ने दो गार्डों को बंधक बनाकर सरिया लूट लिया और पिकअप में भरकर ले गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) 15,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ़्तार

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को खिर्वा चौराहे से कंकरखेड़ा के पावली खास निवासी अनुज पुत्र बालेश्वर, शाकिब पुत्र इरशाद, मोनू पुत्र किशनपाल एवं द्वारिकापुरी निवासी मोनू पुत्र रहीश, इरशाद पुत्र महबूब, टेहरकी निवासी फिरोज पुत्र सादिक खान, जटौली निवासी शाहरूख पुत्र लियाकत, मुजफ्फरनगर के रतनपुरी स्थित मोहम्मदपुर लोढ्ढा निवासी अरमान पुत्र आरिफ को पकड़ लिया है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119