नव स्वीकृत देघाट पुलिस थाने का हुआ उद्घाघाटन

खबर शेयर करें

-मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बर्चुवल माध्यम से किया थाने का उद्घाटन

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोडा़) तहसील स्याल्दे देघाट में नये थाने का उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बर्चुवल के माध्यम से किया। इस अवसर पर थाने में उपस्थित रहे सल्ट बिधायक महेश जीना व पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत ने सभी को बधाई दी।


दिन में एक बजे सचिवालय से बर्चुवल माध्यम से देघाट पुलिस थाने का उद्घाटन किया गया।
इस अवसर पर देघाट पुलिस थाने में मुख्य अतिथि के रूप में सल्ट बिधायक महेश जीना तथा पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत टीआर बर्मा मोजूद रहे।
थाने में आयोजित समारोह में इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय प्रतिनिधि व क्षेत्रवासी भी मौजूद रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग


जबकी प्रदेश मुख्यालय से मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा प्रदेश में स्वीकृत कुल 6 नये थानों व 20 पुलिस चौकियों का भी बर्चुवल माध्यम से उद्घाटन किया गया।


उन्होंने सभी थानों की जनता को बर्चुवल सम्बोधित करते हुए उत्तराखंड में पूर्ण रूप से पुलिस ब्यवस्था लागू होने से जहां अपराधों में कमी आएगी वहीं जनता में सुरक्षा का भाव भी रहेगा। उन्होंने पुलिस की कार्य प्रणाली को सरकार का आईना बताते हुए पुलिस को कार्य प्रणाली में सुधार करने की भी जरूरत पर भी जोर देने की बात कही।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन


इधर देघाट थाने के उद्घाटन के अवसर पर देघाट थाने में सुबह से ही पूजा पाठ हवन कार्यक्रम जोर शोर से रहा। उसके बाद बिधायक महेश जीना द्वारा रिबन काट कर थाने का बिधिवत रूप से शुभारंभ किया।


बिधायक महेश जीना ने देघाट में थाना खुलने पर प्रदेश सरकार व मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का आभार जताया। इस अवसर पर सीओ रानीखेत टीआर बर्मा,थाना प्रभारी राहुल राठी, जिला महामंत्री भाजपा एड0 पूरन रजवार, भाजपा मण्डल अध्यक्ष कुन्दन लाल, ब्यापार संघ अध्यक्ष देघाट अशोक तिवारी,स्याल्दे ब्यापार संघ अध्यक्ष दर्शन जोशी,भैरव दत्त ढौंढियाल, रामानन्द अग्रवाल,, सुरेंद्र गोयल,हीरा सिंह रावत,रजनी पपनोई,बिमला गोस्वामी, सुरेंद्र घुघत्याल,हरीश बंगारी,बाला दत्त शर्मा,एड0 करन जीना, योगेश जोशी,महेश बर्मा,रमेश दानी, ग्राम प्रधान सुरमोली, पालपुर,पत्थखोला ,बबलिया,पटलगांव,
के अलावा गणेश राणा, महेंद्र कुमार, राजेन्द्र गोस्वामी,सिराज हुसैन आदि भारी संख्या में लोग मोजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119