खनन वाहनों की सरेंडर अवधि दो माह बढ़ाने को परिवहन सचिव को दिए निर्देश

खबर शेयर करें

विधायक डा. बिष्ट ने की परिवहन मंत्री से मुलाकात

लालकुआं। विधायक डॉ. मोहन सिंह बिष्ट ने परिवहन मंत्री चंदन रामदास से मुलाकात कर गौला एवं नंधौर नदी में खनन कार्य में लगे वाहनों की सरेंडर अवधि बढ़ाने की मांग की। परिवहन मंत्री ने परिवहन सचिव को दो माह के लिये वाहनों की सरेंडर अवधि बढ़ाने की कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।


 देहरादून में परिवहन मंत्री चंदन राम दास के आवास पर भेंट के दौरान विधायक डॉ. बिष्ट ने कहा कि गौला नदी के सभी गेटों से संबंधित गौला खनन संघर्ष समिति के अध्यक्षों ने उन्हें प्रार्थना पत्र प्रेषित कर अवगत कराया है कि गौला एवं नंधौर नदी में खनन से जुड़े वाहनों को रिलीज कराने का समय आ गया है। स्टोन क्रशरों का रेता बजरी विक्रय न होने के कारण स्टोन क्रशरों द्वारा उप खनिज नहीं खरीदा जा रहा है। जिस कारण वाहन स्वामी अपनी गाडिय़ों को रिलीज कराने में असमर्थ हैं। अत: परिवहन विभाग से गाडिय़ों की सरेंडर अवधि जनवरी तक बढ़ाने के लिये निवेदन किया गया है, ताकि वे अतिरिक्त कर से बच सकें।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ा, साथी फरार

उन्होंने जनहित में गौला एवं नंधौर नदी में खनन से जुड़े वाहनों की सरेंडर अवधि जनवरी तक करने की परिवहन मंत्री से मांग की। इस पर परिवहन मंत्री ने जल्द ही मामले में सकारात्मक कार्यवाही कराने का भरोसा दिया। मंत्री ने सचिव परिवहन को खनन से जुड़े वाहनों की दो माह की सरेंडर अवधि बढ़ाने की कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119