किशोर ने किया नाबालिग से दुष्कर्म-आरोपी को तेजा बाल सुधार गृह-

खबर शेयर करें

लालकुआं। श्रमिक कॉलोनी में परिजनों की गैरमौजूदगी में पड़ोस में रहने वाले किशोर ने नाबालिक बच्ची से जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता को घायल अवस्था में हल्द्वानी स्थित एसटीएच चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस ने मामले में मुकदमा पंजीकृत कर किशोर को संरक्षण में लेकर बाल न्यायालय के माध्यम से बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर की श्रमिक बस्ती में निवास करने वाले श्रमिक द्वारा स्थानीय कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा की गत दिवस वह और उसकी पत्नी ड्यूटी में गए थे, घर में उनकी नाबालिग पुत्री अकेले थी, ऐसे में उनके पड़ोस में रहने वाला किशोर दोपहर को जबरन उनके घर में घुस गया, उसने बालिका को अकेला पाकर उससे जबरन दुष्कर्म कर डाला, जिससे पीड़िता की हालत बिगड़ गई, शाम को जैसे ही उसके माता-पिता घर पहुंचे उन्होंने घायल अवस्था में बदहवास बच्ची को तुरंत ही एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी पहुंचा कर उसे भर्ती कराया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गिरफ्तारी पर रोक लगाने हाईकोर्ट पहुंचे मुकेश बोरा मुश्किलें बढ़ीं -पीडि़ता ने की कैविएट दाखिल

जहां चिकित्सकों से पता चला कि बालिका के साथ दुष्कर्म किया गया है, जिसके बाद पीड़िता के पिता ने स्थानीय कोतवाली में पहुंचकर मामले की तहरीर दी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119