कुमाऊं किलर्स ने खिताबी मुकाबले में ट्राफी पर जमाया कब्जा

खबर शेयर करें

– विजेता को 51 हजार और उपविजेता को 21 हजार व ट्राफी से किया सम्मानित-

विकासखंड का सबसे बड़ा फुटबाल टूर्नामेंट -पिथौरागढ़, मुनस्यारी, पौडी, नैनीताल के नामी खिलाड़ियों ने किया प्रतिभाग
कविता रावल
फुटबाल फेडरेशन के तत्वाधान में आयोजित टूर्नामेंट में कुमाऊं किलर्स ने ट्राफी पर अपना कब्जा किया। रविवार को कुमाऊं किलर्स और नाचनी ब्रदरहुड टीम के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। जिसमें कुमाऊं किलर्स ने दो-शून्य से जीत हासिल की।


रविवार को जीआईसी खेल मैदान में खेले गए फाइनल मैच में शुरु से ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। अतिथि राम सिंह बिष्ट, व्यापार संघ वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष हरगोविंद रावल, यूकेडी के नेता कल्याण सिंह धानिक सहित कई अतिथियों ने खिलाड़ियों के परिचय से मैच का शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्य अतिथियों ने सभी खिलाड़ियों से खेल भावना से खेलने की अपील की। मैच के शुरुवाती क्षणों से ही दोनों टीमें गोल के लिए संघर्ष करती रही। अंततः कुमाऊं किलर्स के नितिन चंद के दो गोलों की बदौलत टीम ने ट्राफी पर कब्जा किया। दीपक रावल ने निर्णायक तथा हिमांशु रावल और सागर रावल ने लाइनमैन की भूमिका निभाई।मैच का आंखों देखा हाल त्रिभुवन बिष्ट और निखिल शाह ने सुनाया। फाइनल मैच को देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे। फुटबाल फेडरेशन के अध्यक्ष गजेंद्र रावल ने कहा कि अगले वर्ष से टूर्नामेंट को राज्य स्तरीय कराया जाएगा। उन्होंने टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बागेश्वर...भीड़ी की सरपंच ने एसडीएम को दिया इस्तीफा, खड़िया पट्टाधारक के बेटे पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

ये रहे शामिल – महाकाली रामलीला कमेटी अध्यक्ष हेमराज रावल, सचिव किशन उप्रेती, कांग्रेस नेता मुकेश रावल, गणेश रावल, भाजपा नेता मोहन कार्की, षष्टी सिंह रावल, थानाध्यक्ष हीरा सिंह डांगी, भगवान बिष्ट, गणेश रावल, मोहन बोरा , भाजपा नेता रमेश बोरा , कृष्ण सिंह बोहरा , संजय बोरा , नरेंद्र रावल , पी एल साह, ललित पाठक, प्रदीप पंत , धीरेंद बिष्ट , लालू बोरा , महादेव कुमार , फुटबाल फेडरेशन सचिव खुशदेव कार्की, कोषाध्यक्ष भूपेश पंत, उपाध्यक्ष दरबान बिष्ट, संरक्षक नारायण सिंह बोरा , मोहित साह, निखिल शाह, सहित दर्जनों अतिथि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119