देर रात हल्द्वानी में देरखड़ी नाले ने मचाई तबाही, भारी बारिश से कई जगहों पर जल भराव, लोगों के घरों में घुसा पानी, गाड़ियां कीचड़ में फसी

खबर शेयर करें

हल्द्वानी में देर शाम के समय हुई भारी बारिश से शहर के कई जगहों पर जल भराव की स्थिति हो गई है देवखड़ी नाला पूरी तरह से उफान पर आ गया था जिसने नाले के किनारे बनी दीवार भी तोड़ दिया है। जिसका सारा पानी लोगों की घरों की तरफ आ गया है और काफी नुकसान हो गया है लोगो के कई वाहन और स्कूल की कुछ गाड़ियां भी पानी में आए कीचड़ में फस गई है।

सूचना मिलने पर एसडीएम परितोष वर्मा ,तहसीलदार सचिन कुमार, शहर विधायक सुमित हृदयेश, निर्वतमान मेयर जोगेंद्र रौतेला समेत काठगोदाम थाना पुलिस भी लगातार प्रभावित क्षेत्रों में जाकर हालातो का जायजा ले रही है और लोगों के घरों से पानी की निकासी कराई जा रही है देवखड़ी नाला बरसात के दिनों में लगातार तबाही लेकर आ रहा है जिसके चलते पूर्व में भी लोगो को जान माल का नुकसान उठाना पड़ ह, फिलहाल हालत पर प्रशासन की नजर बनी हुई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  काशीपुर में महिला अधिवक्ता ने फांसी लगाकर जान दी

नगर निगम से जेसीबी मशीन बुलाई गई है लोगों के घरों के आसपास से मालवा हटाने और देवखड़ी नाले से टूटी दीवार पर सुरक्षात्मक उपाय करने के निर्देश एसडीएम परितोष वर्मा ने दिए हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कोलकाता रेप केस : संदीप घोष समेत चार डॉक्टरों का होगा पॉलीग्राफ टेस्ट, सीबीआई को मिली अनुमति


वही हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश देश ने भी प्रभावित लोगों के घरों में जाकर उनसे मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया प्रशासन के अधिकारियों को भी उनके द्वारा निर्देश दिए गए हैं कि जल्द से जल्द स्थिति को सामान्य किया जाए जहां भी जल भराव की स्थिति है वहां से पानी की निकासी की जाए और जो भी नुकसान लोगों का हुआ है उसका उचित मुआवजा दिया जाए

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119