पत्नी की हत्या करने को खरीद कर लाया तमंचा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें


देहरादून। पत्नी की हत्या करने के लिए तमंचा खरीदकर लाए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। तमंचा वह काशीपुर से खरीदकर लाया। तमंचा बेचने वाले की पुलिस तलाश कर रही है। डीआईजी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर इस बाबत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को गोपनीय सूचना मिली। पता लगा कि हरिपुर नवादा में एक महिला और उसके पति के बीच तीसरे व्यक्ति को लेकर विवाद हुआ। पति ने पत्नी और तीसरे व्यक्ति को ठिकाने लगाने की धमकी दी। पत्नी को धमकी देने का आरोपी सुबह ही गायब हो गया।

पुलिस ने महिला और जिस व्यक्ति को लेकर विवाद हुआ उससे पूछताछ की। मौके पर सादी वर्दी में पुलिस तैनात की गई। रविवार रात करीब ढाई पुलिस को पता लगा कि महिला का पति जिस व्यक्ति को लेकर विवाद हुआ, उसके घर के पास पहुंचने वाला है। वहां पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान हसीन (26) हाल निवासी हरिपुर नवादा, नेहरू कॉलोनी, मूल निवासी बहेड़ी, जिला बरेली, यूपी के रूप में हुई। आरोपी दून में बिजली मैकेनिक का काम करता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मैक्स चालक का दिल का दौरा पडऩे से मौत - बागेश्वर से सवारी लेकर आ रहा था गरुड़  


डीआईजी कुंवर ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता है। इसलिए उसने पत्नी और तीसरे व्यक्ति को मारने की योजना बनाई। रविवार सुबह घर से सीधे काशीपुर गया। वहां एक व्यक्ति से तमंचा खरीदकर लाया। आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब हो पता, उससे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119