रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सभा में उमड़ी भीड़ । भाजपा प्रत्याशी फकीर राम की तारीफ में की जिताने की अपील-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल

राजनाथ ने कहा पूर्व की केंद्रीय कांग्रेश सरकार ने चीन व पाकिस्तान को दोस्त बनवाया-
मुख्यमंत्री धामी को रिपीट करने की अपील की-
कांग्रेस के पूर्व विधायक नारायण राम आर्य भाजपा में शामिल-

मंगलवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से 2 घंटा लेट गंगोलीहाट की सभा में पहुंचे । राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस की पूर्व की केंद्र में बैठी सरकारों की गलत नीतियों के कारण चीन और पाकिस्तान दोस्त बने। वहीं उन्होंने कहा कि आजाद आजाद भारत का इतिहास कांग्रेस के लोगों को पढ़ने की जरूरत है उन्होंने यह भी कहा कि कुछ दिन पूर्व ऑस्ट्रेलिया के एक खोजी पत्रकार में चीन में जाकर आम लोगों से वार्ता की थी जिसमें यह स्पष्ट हुआ कि गलवान घाटी में भारत व चाइना के सैनिकों की मुठभेड़ के दौरान चीन के 40 से 50 सैनिक मारे गए थे। कांग्रेस के नेता सैनिकों की शौर्य व पराक्रम की मजाक उड़ाते है । उन्होंने कहा कि सेना के जवानों को वन रैंक वन पेंशन हमारी सरकार ने दी । वहीं उन्होंने कहा केंद्र व उत्तराखंड सरकार ने रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य किए हैं वहीं उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सरकार उत्तराखंड में पुनः रिपीट हो रही है उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सीधा सरल व ईमानदार आदमी बताया साथ ही कहा कि उत्तराखंड के भाजपा के किसी भी मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है।

वही उन्होंने भाजपा प्रत्याशी फकीर राम टम्टा को कारपेंटर का कार्य करने वाला एक गरीब प्रत्याशी बताया और कहा कि भाजपा में गरीबों को पूर्ण सम्मान मिलता है । राजनाथ सिंह ने अपने भाषण के दौरान जनता से सवाल किया कि क्या मैं पहली बार गंगोलीहाट आया हूं तब जनता ने जवाब दिया कि आप दूसरी बार गंगोलीहाट आ रहे हैं इससे पहले 2012 में भाजपा प्रत्याशी गीता ठाकुर के प्रचार में राजनाथ सिंह गंगोलीहाट के बेल पट्टी में सभा करने आए थे । इधर गंगोलीहाट के श्री महाकाली राजकीय इंटर कॉलेज के खेल मैदान में मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सुनने के लिए लगभग 4हजार लोग आए थे और जीआईसी का मैदान खचाखच जनता से भरा हुआ था । वही राजनाथ सिंह के भाषण के दौरान कई बार भाजपाइयों ने भारत माता की जय, फकीर राम टम्टा जिंदाबाद व नारायण राम आर्य जिंदाबाद के नारे लगाए। इधर कांग्रेस के दो बार के विधायक नारायण राम आर्य को राजनाथ सिंह ने भाजपा की सदस्यता दिलाई वही कांग्रेस के बागी सुमित्रा देवी उनके पति हरि बहादुर टम्टा, कांग्रेश ब्लॉक अध्यक्ष गणायी सूरज पाल सिंह रावत, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष बेरीनाग राजेंद्र बोरा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अल्मोड़ा नीरज सूठा , वरिष्ठ कांग्रेसी चंचल मेहता, सूरज बनकोटी , हरीश डसीला , पूर्व प्रधान राजवीर बोरा सहित कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

इधर पूर्व विधायक नारायण राम आर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने 40 साल कांग्रेस की सेवा की लेकिन टिकट बंटवारे के अंतिम समय पर हरीश रावत वह केंद्रीय नेतृत्व ने उनके साथ विश्वासघात किया जिसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए वही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नारायण राम आर्य के लिए कहा कि भाजपा में उनको पूर्ण सम्मान दिया जाएगा । इधर भाजपा प्रत्याशी फकीर राम को जिताने के लिए राजनाथ सिंह ने अपील की । सभा के दौरान भाजपा गंगोलीहाट प्रभारी गिरीश जोशी, जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बल्दिया , महेश पाठक उर्फ गोलू, विधायक मीना गंगोला, भाजपा नेता दर्पण कुमार, ब्लाक प्रमुख गंगोलीहाट अर्चना गंगोला, ब्लाक प्रमुख बेरीनाग विनीता बाफिला , पूर्व प्रमुख खुशाल सिंह भंडारी, जिला पंचायत सदस्य दिवाकर रावल, कृष्ण सिंह बोरा, श्यामाचरण उप्रेती , रविंद्र बनकोटी, नीरज रावल, दीवान रावल, रमेश बोरा भगवती मेहरा, नीमा परगाई , रेनू चौधरी, विमला पांडे सहित गंगोलीहाट, बेरीनाग, गणाई व पांखू तहसीलो के सभी भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119