समाज कल्याण मंत्री चंदन राम दास पहुंचे गंगोलीहाट-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल


पंपिंग योजनाओं का मुद्दा उठाया मंत्री के सामने-

राईअगर गंगोलीहाट सड़क की दुर्दशा पर बोले जल्दी ही निर्माण कार्य कराया जाएगा।
हाटकाली मंदिर मैं पूजा की चंदन राम दास ने ।
समाज कल्याण मंत्री व चंपावत जिले के प्रभारी मंत्री चंदन राम दास शनिवार को गंगोलीहाट पहुंचे । उन्होंने गंगोलीहाट पहुंचते ही हाटकाली मां के दर्शन किए वही मंदिर के पुरोहित जीवन पांडे द्वारा विधि विधान से पूजा कराई जहां मंत्री ने सभी की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। इसके बाद मंत्री का काफिला पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस गंगोलीहाट पहुंचा जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं से फूल मालाओं से उनका स्वागत किया । वही गेस्ट हाउस के सभागार में मंत्री ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दूसरी जांच में भी ग्राम प्रधान रेशमा तीसरे बच्चे को साबित नहीं कर पाई, डीएम ने पद से हटाया

इस दौरान बैठक का संचालन ग्रामीण मंडल महामंत्री महिपाल सिंह ने किया। इस दौरान मंत्री चंदन राम दास ने कहा कि उनको चुनाव के लिए चंपावत जिले का प्रभारी बनाया गया है अब उनका गंगोलीहाट से आना जाना लगातार जारी रहेगा । वही हाटकाली मंदिर में विधायक प्रतिनिधि विमल रावल के नेतृत्व में क्षेत्रीय लोगों ने सड़क एवं परिवहन मंत्री चंदन राम दास को गंगोलीहाट से देहरादून बस लगाने व गंगोलीहाट के अधूरे पड़े रोडवेज स्टेशन को पूर्ण करने तथा उसको सुचारू करने के लिए ज्ञापन दिया । बैठक के दौरान विधायक फकीर राम टम्टा ने समाज कल्याण व परिवहन से संबंधित समस्याओं को विस्तार से मंत्री के सामने रखा तो वहीं पूर्व विधायक मीना गंगोला ने क्षेत्र में रुके हुए कार्यों को जल्दी पूर्ण कराने की बात रखी । वही पत्रकार वार्ता में पत्रकारों ने पूर्व में स्वीकृत हुए बेलपट्टी, बासुकीनाग व भेरँगपट्टी पंपिग पेयजल योजना के टेंडर लगने के बावजूद कैंसिल होने के बाद रखी तो उनका कहना था जल्दी ही टेंडर स्वीकृत कराए जाएंगे वही राईआगर से गंगोलीहाट 19 किलोमीटर सड़क की खस्ताहाल स्थिति पर मंत्री बोले उक्त सड़क में जल्दी डामरीकरण होगा और गंगोलीहाट से पिथौरागढ़ बस सेवा प्रातः 7 बजे गंगोलीहाट से और 1 बजे वही बस पिथौरागढ़ से गंगोलीहाट को लगाई जाने की बात रखी तो काबिना मंत्री ने कहा कि इसका संज्ञान लेकर प्रमुखता दी जाएगी । इधर कैबिनेट मंत्री ने विभागीय अधिकारियों की बैठक ली और क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की चर्चा की ।कैबिनेट मंत्री ने दावा किया कि चंपावत से मुख्यमंत्री एक तरफा चुनाव जीतेंगे ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बरा में फंदे पर लटका मिला युवक का शव

इस दौरान आई ए एस संयुक्त मजिस्ट्रेट दिवेश शाशनी, तहसीलदार दिनेश कुटोला , विधायक प्रतिनिधि विमल रावल , जिला कार्यकारिणी सदस्य दर्पण कुमार, रमेश बोहरा, कृष्ण सिंह बोहरा , दान सिंह मेहता , भगवती मेहरा, भावना बिष्ट, रेनू चौधरी, दयाल कुमार, भगवान चंद, पूर्व प्रमुख बेरीनाग कुशाल सिंह भंडारी, ललित कुमार सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119