चम्पावत के एसडीएम लापता, प्रशासन में हड़कंप -पुलिस में दर्ज कराई गुमशुदगी

खबर शेयर करें

-सरकारी फोन कमरे में ही मिला निजी फोन आ रहा स्विच ऑफ

चम्पावत। एसडीएम सदर अनिल चन्याल लापता होने से प्रशासन में हड़कंप मचा है। उनका फोन बंद आ रहा है, जिससे लोकेशन नहीं मिल पा रही है। उनके कार्यालय में तैनात पीआरडी जवान ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार एसडीएम रविवार की शाम से ही अपने घर से लापता हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने शनिवार की शाम को अपने कुक रमेश राम को छुट्टी में घर भेज दिया था। शनिवार की सुबह उन्होंने अपने कार्यालय में पंत जयंती मनाई। रविवार की दोपहर बाद उन्होंने अपने गनर मोहन भट्ट को भी घर भेज दिया। एसडीएम सदर के लापता होने की जानकारी सोमवार की सुबह हुई। चालक और गनर वाहन लेकर उनके कमरे में पहुंचे तो वे वहां नहीं मिले। दोपहर तक उनका कहीं सुराग नहीं नहीं चला तब कार्यालय में तैनात होम गार्ड ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। घटना की सूचना के बाद छुट्टी में गए एसपी देवेंद्र पींचा भी लौट आए हैं। एसपी मंगलवार को अपने कार्यालय पहुंचेंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

एसडीएम के लापता होने की खबर आग की तहर फैल गई । सोमवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी है। आस-पास के जंगलों में कांबिंग की जा रही है। एसडीएम का सरकारी फोन कमरे में ही पड़ा हुआ मिला है। जबकि निजी फोन बंद है। उसकी लोकेशन चम्पावत में ही मिल रही है। पुलिस ने उनके कुक, गनर और विभाग के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119