विधायक मीना गंगोला ने पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल को भेजा पत्र- गंगोलीहाट पेयजल निगम के सहायक अभियंता का स्थानांतरण निरस्त करने को लिखा पत्र-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल की रिपोर्ट

गंगोलीहाट की विधायक मीना गंगोला ने बुधवार 1 सिंतबर को उत्तराखंड के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल को पेयजल निगम गंगोलीहाट में एकमात्र कार्यरत सहायक अभियंता का स्थानांतरण निरस्त करने के लिए पत्र भेजा हैं। पत्र में विधायक मीना गंगोला ने कहा है कि गंगोलीहाट विधानसभा के अंतर्गत पेयजल निगम गंगोलीहाट में एकमात्र सहायक अभियंता कार्यरत है। वर्तमान में उक्त अभियंता का स्थानांतरण भी गंगोलीहाट से कर दिया गया है। विधायक ने पत्र में कहा है कि उक्त अभियंता विगत कई वर्षों से गंगोलीहाट में पदस्त हैं तथा अपने कार्यो के प्रति निष्ठावान एवं कर्मठ है। वही विधायक ने कहा है कि उक्त सहायक अभियंता समीर प्रताप सिंह काफी समय से गंगोलीहाट क्षेत्र में नियुक्त होने के कारण उनको पूरे गंगोलीहाट विधानसभा क्षेत्र की भौगोलिक परिस्थितियों एवं कार्यस्थलों की पूर्ण जानकारी है।

वही विधायक ने पेयजल मंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि उनके कार्यालय से पूर्व में दिनांक- 4 सितंबर 2021 को पत्रांक संख्या 1688/2021-22 के द्वारा इस संबंध में आपको उक्त प्रकरण में पत्र प्रेषित किया गया है। साथ ही विधायक ने पत्र में लिखा है कि उपरोक्त प्रकरण को दृष्टिगत रखते हुए उक्त अभियंता का स्थानांतरण निरस्त करने हेतु उनके द्वारा पुनः पत्र भेजा जा रहा है। वही विधायक गंगोला द्वारा उक्त पत्र की प्रतिलिपि प्रबंध निदेशक प्रधान कार्यालय उत्तराखंड पेयजल निगम देहरादून, मुख्य अभियंता (स०) प्रधान कार्यालय उत्तराखंड पेयजल निगम देहरादून, मुख्य अभियंता (क०)उत्तराखंड पेयजल निगम हल्द्वानी, अधीक्षण अभियंता निर्माण मंडल उ०पे०नि पिथौरागढ़,अधिशाषी अभियंता गंगोलीहाट को उक्त आशय से प्रेषित की उक्त अभियंता को रिलीफ न करे तथा सहायक अभियंता समीर प्रताप सिंह उत्तराखंड पेयजल निगम को रिलीफ न होने के संबंध में भेजी गई है। बताते चलें कि उक्त प्रकरण को 31 अगस्त को फास्ट न्यूज़ उत्तराखंड ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या करने वाला आरोपी भाई गिरफ्तार
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119