मुंबई की महिला ने उद्योगपति सज्जन जिंदल पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

खबर शेयर करें

मुंबई। मुंबई की रहने वाली 30 वर्षीय एक महिला ने उद्योगपति सज्जन जिंदल पर शादी का वादा करने के बाद उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। अरबपति कारोबारी ने रविवार को इस आरोप से इनकार किया है। महिला की सोशल मीडिया प्रोफाइल में उसे एक अभिनेत्री बताया गया है। महिला ने दावा किया कि वह कुछ साल पहले दुबई में एक क्रिकेट मैच में 23 अरब अमेरिकी डॉलर की संपत्ति वाले जेएसडब्ल्यू समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक जिंदल (64) से मिली थी, जिसके बाद उनमें दोस्ती हुई। महिला के मुताबिक बाद में उद्योगपति उसकी ओर आकर्षित हो गए। महिला ने दावा किया है कि कथित यौन उत्पीडऩ इस साल 24 जनवरी को जेएसडब्ल्यू समूह के मुख्यालय के अंदर हुआ था। उसने कहा कि उद्योगपति ने उससे शादी करने का वादा किया था।

उसने 16 फरवरी को पुलिस से संपर्क किया और 13 दिसंबर को मुंबई के बीकेसी पुलिस थाने में भादंवि की धारा 376, 354, 506 के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है।  जिंदल ने आरोपों को झूठा और निराधार बताया उद्योगपति द्वारा व्यक्तिगत हैसियत से जारी किए गए बयान में कहा गया, वह जांच में पूरा सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। चूंकि जांच जारी है, हम इस स्तर पर आगे टिप्पणी करने से बचेंगे। हम आपसे परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  विजयादशमी पर्व पर विशेष...जानिए महत्व, पूजा विधि एवं कथा

महिला ने दावा किया है कि वह जिंदल से पहली बार दुबई स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में मिली थी, जहां उन्होंने फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया। उसका दावा है कि वह बाद में उपनगरीय बांद्रा में एक होटल और दक्षिण मुंबई के जिंदल मेंशन के अंदर जिंदल से मिली और कथित यौन उत्पीडऩ से पहले उसके साथ कार में ड्राइव पर भी गई। प्राथमिकी में उसने उल्लेख किया है कि जिंदल कथित यौन उत्पीडऩ के बाद से उससे संपर्क करने से बच रहे हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119