एनएचएआई की ​शिकायत लेकर डीएम दरबार में पहुंचे ग्रामीण, सिंचाई गूल बंद करने का आरोप

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्दूचौड़( नैनीताल ) क्षेत्र के ग्रामीण ग्राम प्रधान संगठन के नेतृत्व में डीएम कैंप कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एनएचएआई की ओर से बनाई जा रही सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठाए। साथ ही एनएचएआई पर सिंचाई गुल बंद करने का आरोप भी लगाया। उधर डीएम ने शनिवार को एनएचएआई की सड़क का निरीक्षण करने का आश्वासन दिया।

गुरुवार को जिलाधिकारी के जनता दरबार में कुलावा संख्या 45 के ग्रामीणों का शिष्ट मंडल ग्राम प्रधान संगठन की अध्यक्षा रुकमणी नेगी के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौप कर मांग की गई की राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कर रहे ठेकेदार द्वारा केनाल विभाग सिंचाई नहर कुलावा संख्या 45 गुल  को बंद किए जाने का आरोप लगाते हुए दुम्मा बंगर बच्ची धर्मा के ग्रामीणों इसे अविलंब खोले जाने की मांग करते गुणवत्ता विहीन सड़क का निमार्ण की बात रखी गई जिस जिलाधिकारी ने आश्वस्त करते हुए शनिवार को मौके का स्थलीय निरीक्षण का आश्वासन दिया है । जिलाधिकारी ग्रामीणों को आश्वस्त कर उप जिलाधिकारी हल्द्वानी से शीघ्र मौके पर स्थलीय निरीक्षण कर रिपोर्ट प्रेषित करने को कहा गया है। दौरान ज्ञापन देने वालों में प्रधान संगठन की अध्यक्ष रुक्मणी नेगी के अलावा महेश जोशी, प्रकाश चन्द्र गुरुरानी, महेश जोशी, दिनेश पाण्डे समेत तमाम लोग उपस्थित थे ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दशहरा पर्व के दौरान आज से शहर में डायवर्जन प्लान लागू

बरेली रामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण में जग्गी बंगर हल्दूचौड़ के समीप सड़क पर कुलावा संख्या 45 गूल का किसी भी प्रकार से उपयोग न होने पर केनाल विभाग से पत्राचार के बाद ही पुलिया निर्माण को बंद किया गया है जहां पर सडक पर बडी मशीन निर्माण में रुकावट होने पर हाथो से (मैनुअल ) ही निर्माण किया जा रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पुलिस ने एक होटल में चल रहे जुए का किया भंडाफोड़ -नौ जुआरियों को पकड़ा

विकास मित्तल परियोजना प्रबंधक एनएचएआई

               

     

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119