106 ग्राम स्मैक के साथ कुख्यात तस्कर गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

लालकुआं। कोतवाली पुलिस ने 106 ग्राम स्मैक के साथ रामपुर के कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, उक्त तस्कर दूसरे प्रदेश से स्मैक लाकर पर्वतीय क्षेत्रों को सप्लाई करता था। मामले का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम एवं ट्रैफिक डॉ जगदीश चंद्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस और एसओजी के संयुक्त अभियान के तहत सुभाष नगर बैरियर के पास युवक को अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है।

जिसने अपना नाम नासिर उर्फ गुड्डू पुत्र अशरफ निवासी ग्राम अफजलगढ़ थाना शहजाद नगर जिला रामपुर उत्तर प्रदेश बताया। उन्होंने बताया कि जानकारी करने पर युवक ने कबूल किया कि वह पिछले कई महीने से अपने साथी मेहराज पुत्र गुलाम निवासी ग्राम जुटिया थाना शहजाद नगर जिला रामपुर उत्तर प्रदेश के साथ मिलकर दूसरे प्रदेश से स्मैक लाकर पर्वतीय क्षेत्रों क्षेत्र में सप्लाई में लगा हुआ था। उन्होंने बताया कि युवक का एक साथी और है जिसकी तलाश करते हुए शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त का चालान कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार मादक पदार्थ के अवैध धंधे में लगे लोगों के खिलाफ आगे भी कार्यवाही की जारी रहेगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा


अभियुक्त को पकड़ने वाली टीम में लालकुआं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार, उप निरीक्षक जगदीप सिंह नेगी चौकी प्रभारी हल्दुचौड़, गोविंद सिंह चौकी हल्दुचौड़ तथा एसओजी टीम में नंदन सिंह रावत प्रभारी एसओजी नैनीताल, त्रिलोक सिंह, अशोक कुमार तथा कुंदन कठायत शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119