अब स्टोन क्रेशर एसोसिएशन के अध्यक्ष के क्रेशर में देंगे धरना : खनन संघर्ष समिति

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू। गौला खनन संघर्ष समिति का 51वें दिन धरना चालू रहा। धरने में वाहन स्वामियों ने सरकार की बचपना हरकत पर दुख प्रकट किया। संयोजक रमेश चंद्र जोशी ने कहा सरकार की ओर से ₹22 की रॉयल्टी का जियो आदेश जारी किया गया और गेटों पर ₹25 की रॉयल्टी वसूली जा रही है । जिसका खनन समिति भरपूर विरोध करती है।

लालकुआं अध्यक्ष जीवन कबडवाल ने कहा अगर स्टोन क्रेशर वाले रेट निर्धारित नहीं करेंगे तो कल से हम स्टोन क्रेशर एसोसिएशन के अध्यक्ष के स्टोन क्रेशर में धरना देंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी में तैनात होमगार्ड की हार्ट अटैक से मौत

वहीं दूसरी ओर एक शिष्टमंडल नंदौर की बैठक में गया वहां के स्वामी से मिलकर बैठक में यह तय किया जब तक स्टोन क्रेशर वाले अपने रेट तय नहीं करते हैं तब तक सभी नंदौर के वाहन स्वामी अपने गेट बंद रखेंगे नंदौर की बैठक में वहां की अध्यक्ष सुरजीत कौर ने कहा स्टोन क्रेशर वाले गाड़ी वालों को बलि का बकरा बना रहे हैं एक तरफ गौला खनन संघर्ष समिति के सहयोग से रौल्टी कम हुई उसके बाद भी आज केर्सर वाले रेट तय नहीं कर रहे हैं जिसको लेकर नंदौर के वाहन स्वामियों में भी काफी जनाक्रोश है शिष्टमंडल में रमेश चंद्र जोशी, जीवन कबडवाल, मनोज बिष्ट एवं नंदौर के वाहन स्वामी अध्यक्ष सुरजीत कौर,पान सिंह मेवाड़ी, ग्राम प्रधान नंन्दन सिंह आदि वाहन स्वामी मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119