13 नवंबर को होगा रामलीला मैदान हल्द्वानी में ब्राह्मण एकता महासम्मेलन का आयोजन- ब्राह्मण समाज के लोगों से महा सम्मेलन में पहुंचने की अपील-

खबर शेयर करें

अंजू पंत की रिपोर्ट-

हल्द्वानी। अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा के आह्वान पर 13 नवंबर को प्रातः 11:00 बजे से श्री रामलीला मैदान हल्द्वानी में ब्राह्मण एकता महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से कहा है कि राजनीतिक पार्टियों को ब्राह्मण समाज की एकता से अवगत कराना है। उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से इस महासम्मेलन में उपस्थित होकर ब्राह्मण समाज की एकता को प्रदर्शित करने का आह्वन किया है । जिसमे उनकी मुख्य मांग है कि भगवान परशुराम जी के जन्म दिवस पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाए। उत्तराखंड के मंदिरों के पुरोहितों को मासिक भत्ता दिया जाए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मासूम बच्ची के पीछे दौड़ने वाले आरोपी युवक पर पोक्सो में मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में चार टीमें लगाई

सवर्ण आयोग का शिविर गठन किया जाए। प्रत्येक शहर में भगवान परशुराम की प्रतिमा लगाने की सरकार अनुमति दे तथा ब्राह्मण निर्धन कन्याओं के लिए शिक्षा एवं विवाह हेतु आर्थिक सहायता दी जाए। उन्होंने कहा है कि जिस राजनीतिक दल को हमारे समाज का समर्थन चाहिए वह इसे वर्तमान में ही अपने शासित राज्य में तत्काल लागू करें। अगर राजनीतिक दल ब्राह्मण हित की मांगों पर अमल नहीं करते हैं, तो आने वाले चुनाव में ब्राह्मण वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल नहीं होगा। यह बातें उन्होंने अपने मांग पत्र में लिखी है। इस दौरान सलाहकार के प्रदेश समिति पंडित संजीव शर्मा, जिला अध्यक्ष नैनीताल पंडित राकेश जोशी, महानगर अध्यक्ष पंडित ललित मोहन पांडे, महिला नगर अध्यक्ष श्रीमती वंदना शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष पंडित विशाल शर्मा आदि मौजूद थे। उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119