ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

खबर शेयर करें


पुनीत सागर अभियान के अंतर्गत ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन।

पुनीत सागर अभियान के अंतर्गत ग्राफिक एरा हल्द्वानी परिसर में एनसीसी कैडेट्स द्वारा विश्व पर्यावरण सप्ताह का प्रारंभ पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता से हुआ।

कैडिट्स ने अपनी कल्पनाओं को पोस्टर के माध्यम से दिखाया। साथ ही पोस्टर के जरिए पर्यावरण संरक्षण के तरीके भी दर्शाए गए। कैडेट्स ने पर्यावरण संरक्षण के लिए सभी को आगे आने का संदेश दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा

इस प्रतियोगिता में साक्षी बिरोरिया और भूपेश चंद ने पहला स्थान हासिल किया। वहीं पूजा माहरा, कोमल पांडे, निशा मेहता, बिनीता थापा संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहें। विनिता कोरंगा और पायल बिष्ट ने तीसरा स्थान हासिल किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पति के उत्पीड़न से परेशान महिला ने जीजा पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज                       

इसके अलावा एनसीसी कैडेट्स द्वारा ग्लाइडर भी बनाए गए। सभी कैडेट्स ने सफलतापूर्वक इस कार्य को पूरा कर अपने द्वारा बनाए गए ग्लाइडर्स उड़ाए। कैरेटेकिंग ऑफिसर उदित पांडे ने कार्यक्रम के सफलतापूर्वक आयोजन पर खुशी व्यक्त की उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्धन किया साथ ही विजेता कैडेट्स को बधाई दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो लाख क्विंटल चावल मिलों में पड़ा, विभाग के पास जगह ही नहीं

इस मौके पर परिसर के निदेशक डॉक्टर मनीष कुमार बिष्ट भी मौजूद रहें। उन्होंने छात्रों को अपने स्तर पर पर्यावरण संरक्षण की जिम्मेदारी उठाने को कहा। साथ ही हर संभव सहयोग देना का भी आश्वासन दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119