बनकोट की 20 हजार आबादी को मिला डाक्टर- वर्षों पुरानी मांग डाक्टर की स्थायी तैनाती के साथ पूर्ण हुई-

खबर शेयर करें

हरगोविंद रावल

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के माध्यम से हुआ क्षेत्र की सबसे बड़ी मांगो में से एक बनकोट एलोपैथिक अस्पताल में डॉक्टर की नियुक्ति की मांग पूर्ण-

बनकोट क्षेत्र की सम्पूर्ण जनता ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभारी प्रकट किया है ।
सोमवार को डॉक्टर की नियुक्ति से 135 किमी दूर पिथौरागढ़ एवं बागेश्वर की सीमा में बसे क्षेत्र बनकोट एवं निकटवर्ती गांवो की बीस हजार आबादी को फायदा मिलेगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ग्राफिक एरा में उत्साहपूर्वक मनाया कुमाउंनी भाषा दिवस


उत्तराखंड बनने के बाद पहली बार क्षेत्र को मिला एमबीबीएस डॉक्टर इससे पूर्व कई बार तैनाती मिलने के बाद भी जॉइनिंग नही हुई। वर्ष 2018 में अधिसंख्य के रूप में डेंटल डॉक्टर अरविनन्द की नियुक्ति हुई जो जनवरी 2022 तक रहे जिनका पीजी में चयन होंने के बाद अस्पताल डॉक्टर बिहीन चल रहा था। विगत दिनों बनकोट क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता अभिनेष बनकोटी ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के माध्यम से डाक्टर की नियुक्ति कराने की मांग की गयी थी जो सोमवार को डॉक्टर अमित कुमार पन्त की जॉइनिंग के साथ पूर्ण हुई। डाक्टर की नियुक्ति पर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में शिकायत कर्त्ता एवं क्षेत्र क़े सामाजिक कार्यकर्ता अभिनेष बनकोटी द्वारा मुख्यमंत्री ,स्वास्थ्य मंत्री,स्वास्थ्य विभाग का आभार जताया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ठगी के आरोपी की जमानत खारिज -25 फरवरी 2023 से जेल में है आरोपी


इस दौरान ग्रामीणों ने डॉक्टर के पहुँचने पर शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया । स्वागत करने वालों में अभिनेष बनकोटी,शिवनाथ बनकोटी,बलवंत बनकोटी,भूपेश बनकोटी,रघुवीर बनकोटी,रोहित बनकोटी,दीवान बनकोटी,चन्द्र सिंह बनकोटी,संजना बनकोटी,चनर सिंह बनकोटी,सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।।
साथ ही व्यापार मंडल अध्यक्ष दिनेश बनकोटी,प्रधान तारा बनकोटी,प्रधान सूरज बनकोटी,रविंद बनकोटी,रज्जा बनकोटी सहित अन्य ग्रामीणों ने डॉक्टर की नियुक्ति पर खुशी व्यक्त की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119