दरिंदगी…अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला पिता गिरफ्तार, गौलापार का है आरोपी

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। काठगोदाम थाना क्षेत्र में अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नाबालिक युवती का आरोप है कि उसका पिता काफी समय से उसके साथ छेड़छाड़ व मारपीट करता था। गत दिवस उसने दुष्कर्म कर उसके साथ मारपीट की घटना के बाद किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ काठगोदाम थाने पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

बताया जा रहा कि आरोपी पिता हत्या के आरोप में पहले जेल की सजा काट चुका है। गौलापार के एक गांव में रहने वाला 40 वर्षीय आरोपी मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है। कई साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और जाने से पहले अपनी एक बेटी को भी साथ ले गई थी। बताया जा रहा कि आरोपी 2013 में हत्या के एक मामले में जेल में बंद था, जहां सात साल की सजा काटने के बाद 2019 में वापस आया था। लेकिन जेल से छूटने से पहले उसकी पत्नी उसको छोड़ कर जा चुकी थी। आरोपी की 13 और 15 साल की दो बेटियां हैं, उन्होंने पिता पर आरोप लगाया कि उसने अपनी 15 साल की बेटी के साथ पिछले काफी दिनों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मारपीट भी करता था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ग्राफिक एरा में उत्साहपूर्वक मनाया कुमाउंनी भाषा दिवस

जिससे तंग आकर दोनों बहने काठगोदाम थाने पहुंची, जहां अपने साथ हुई घटना पुलिस को बतायी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।आरोप है कि मंगलवार रात उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और जब बेटी ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा। पुलिस ने पीड़िता की छोटी बहन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आज गुरुवार को आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया है । थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कल कराया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119