शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक शोषण-

खबर शेयर करें

देहरादून। शादी का झांसा देकर युवती से कई बार जबरदस्ती शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने प्रेमनगर थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि युवक के परिजन धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अभियुक्त अभिनव खरे पुत्र अभिनव निवासी धंजू गांव मेरठ ने पहली बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इसका विरोध किया तो अभिनव ने शादी का झांसा देते हुए इसके बाद कई बार जबरदस्ती और धोखाधड़ी से शारीरिक संबंध बनाया।

पीड़िता ने कहा कि जब मैं शादी करने की बात कही तो युवक ने फोन बंद कर दिया। कुछ दिन बाद युवक ने अपने परिजनों ने फोन कराया। जिन्होंने कहा कि अभिनव ने जहर खा लिया है। अभिनव को उसके पिता ने घर से बाहर निकाल दिया है वे फिलहाल अपने रिस्तेदार के यहां रह रहा है। जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक के परिजन झूठ बोलते हुए मुझे डरा रहे हैं। ताकि मैं युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत ना करूं। पीड़िता ने पुलिस को कहा कि युवक तथा उसके परिजनों ने उसे मानसिक रूप से भी परेशान किया। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में बड़ी, महिला ने दर्ज कराई 164 के बयान
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119