हल्द्वानी हिंसा के आरोपी मलिक को पुलिस ने रिमांड पर लिया

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कोर्ट ने हल्द्वानी हिंसा मामले में आरोपी अब्दुल मलिक की चार दिन की पुलिस रिमांड को मंजूरी दे दी है। चार दिन तक पुलिस आरोपी मलिक से पूछताछ करेगी। उम्मीद है मामले में कई बड़े राज निकलकर सामने आ सकते हैं। मलिक को रिमांड में लेने से पहले ही पुलिस ने पूछताछ के लिए पूरी तैयारी की है। हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र में आठ फरवरी को हुई हिंसा के आरोपी अब्दुल मलिक को नैनीताल पुलिस ने पूछताछ के लिए चार दिन की रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने शनिवार को दिल्ली से अब्दुल मलिक को गिरफ्तार किया था। हल्द्वानी लाने के बाद कोर्ट में पेशी हुई और उसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसे नैनीताल जेल में रखा गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

सोमवार को पुलिस ने उसकी रिमांड के लिए हल्द्वानी कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी

पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने केवल चार ही दिन की रिमांड मंजूर की। अब चार दिनों तक अब्दुल मलिक पुलिस की निगरानी में रहेगा। इस दौरान पुलिस उससे पूछताछ करेगी। साथ ही हिंसा को किस तरह से अंजाम दिया गया, हिंसा के बाद वह फरार होने के लिए कहां-कहां छिपा, कौन-कौन उसके मददगार बने और सबसे अहम सवाल कि हिंसा मामले में वांछित उसका बेटा अब्दुल मोईद और फर्जी दस्तावेज से सरकारी संपत्ति पर कब्जा करने के मामले की फरार आरोपी पत्नी साफिया मलिक कहां छिपे हैं। इन सवालों का जवाब तलाश करेगी। सूत्रों की मानें तो अब्दुल मलिक की रिमांड अवधि बढ़ाने के लिए भी पुलिस दोबारा कोर्ट में अर्जी लगा सकती है।

अब्दुल मलिक को पूछताछ के लिए कोर्ट से चार दिन की रिमांड मिली है। इस दौरान पुलिस हिंसा से जुड़े सवालों की पूछताछ करेगी। पूछताछ में जो भी बातें सामने आएंगी उनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।  – प्रह्लाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119