घरों में चोरी करने वाली चोरनी को पुलिस ने किया गिरफ्तार- भेजा जेल

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। घरों में घुसकर धोखे से चोरी करने वाली शातिर महिला को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंजू देवी पत्नी कैलाश चन्द्र  निवासी ग्राम-पाडलीपुर मोटाहल्दू द्वारा स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि 3 दिन पूर्व सायं के समय एक अज्ञात महिला द्वारा मुँह में मास्क लगाकर घर में आकर घर के अन्दर से 2000 रुपए व आधार कार्ड चोरी चले जाने की तहरीर दी।

पुलिस ने मामले को आईपीसी की धारा 380 के तहत अभियोग पंजीकृत कर पुलिस टीम का गठन किया।  विवेचना के दौरान एक संदिग्ध महिला जसलीन कौर पुत्री मनोहर निवासी विवेकानन्द स्कूल के पास आवास विकास सुभाषनगर हल्द्वानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो महिला ने अपराध करना कबूल कर लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

जिसकी निशादेही मोटाहल्दू निवासी वादिनी के घर से चोरी किये गये 1500/- रु व आधार कार्ड तथा घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद हो गई। जिस पर अभियोग में धारा 411 भादवि की बढोत्तरी कर अभियुक्ता को गिरफ्तार किया गया। लालकुआं प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि अभियुक्ता के विरुद्ध थाना हल्द्वानी, काठगोदाम व  थाना मुखानी में भी पूर्व में आधा दर्जन चोरी के आरोप में जेल जा चुकी है। बताया कि पकड़ी गई महिला अत्यंत शातिर है तथा चोरी करने में माहिर है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119