डीजे बंद कराने गए पुलिस कर्मियों पर हमला-पत्थरबाजी में एक पुलिस कर्मी गंभीर घायल, दो महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार

खबर शेयर करें

डीजे बंद कराने गए पुलिस कर्मियों के साथ ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला तथा पत्थरबाजी कर एक कॉन्स्टेबल को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने एक कॉन्स्टेबल का मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दो महिलाओं सहित पांच ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है।

जसपुर के पतरामपुर पुलिस चौकी पर तैनात कॉन्स्टेबल नरेंद्र कुमार ने कहा शनिवार की रात्रि को पतरामपुर गांव में तेज आवाज में डीजे बजाने की सूचना मिली थी। पुलिस कर्मी डीजे बंद कराने गए थे। पुलिस कर्मियों ने डीजे बंद करने को कहा तो डीजे पर डांस कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौच करनी शुरू कर दी।   मौके की नजाकत को देखते हुए घटना की सूचना चौकी इंचार्ज को दी। सूचना पाकर चौकी इंचार्ज भूपाल राम पौरी, सचिन चौधरी, दीपक जलाल को को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों से डीजे को बन्द करने को कहा इससे नाराज होकर वह पुलिस कर्मियों के साथ धक्का मुक्की करने लगे। कॉन्स्टेबल सचिन चौधरी ने विडियो ग्राफी के लिए अपना मोबाइल निकाला तो ग्रामीण मारपीट कर मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

गांव के चौकीदार से मोबाइल छीनने वालों के नाम की जानकारी कर पुलिस कर्मी उनके घर पहुंचे। वहां भी ग्रामीण एकत्र हो गए तथा एक राय होकर गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की नीयत से लाठी डंडों से  पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। इनमें से कुछ व्यक्तियों ने कांस्टेबल दीपक जलाल के सिर पर डंडे से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस वालों को घेर कर मारपीट शुरू कर दी। चौकी प्रभारी के साथ भी एक महिला ने  जैकेट खींचकर हाथापाई की। हालात बिगडऩे पर घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।   पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचते ही ग्रामीणों ने पुलिस बल पर पथराव कर दिया। पुलिस ने बल प्रयोग कर कुछ ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम नरेन्द्र कुमार उर्फ नीटू निवासी पतरामपुर, विक्रम निवासी खानखाना थाना बंगा जिला नवां शहर पंजाब, चरन सिंह  निवासी पतरामपुर, रघुवती निवासी खानखाना थाना बंगा जिला नवां शहर पंजाब, रेखा निवासी पतरामपुर फरार हुए व्यक्ति का नाम नाम रिशू बताया। पुलिस ने धारा 147/149/307/332/353/504/506/186 आईपीसी के अंतर्गत घटना की रिपोर्ट दर्ज की है।    

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119