रिश्तेदार ने किया 13 साल की किशोरी से दुष्कर्म- गर्भवती होने पर लगा पता-

खबर शेयर करें

देहरादून। 13 वर्षीय किशोरी के साथ घर में आए रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। हाल में बच्ची की तबीयत खराब हुई तो उसकी मां डाक्टर के पास लेकर गईं। वहां जांच में पता लगा कि वह सात महीने की गर्भवती है। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
घटना डालनवाला थाना क्षेत्र की है। बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ डालनवाला थाने में तहरीर दी। कहा कि उनकी बेटी की हाल में तबीयत खराब हुई। इस पर वह उसे अस्पताल ले गईं। वहां जांच के दौरान पता चला कि उनकी बेटी तो सात माह की गर्भवती है। इसके बारे में जब किशोरी से पूछा गया तो इसका आरोप उसने उनकी बुआ के बेटे पर लगाया।

वह बीते जनवरी से मार्च तक उनके घर में रहा। किशोरी ने कहा कि वह लंबे समय से उसके साथ गलत काम करता रहा। इस बारे में मां बाप को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस बात को लेकर किशोरी डर गई। इंस्पेक्टर डालनवाला एनके भट्ट ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकीदेने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वह मूल रूप से बिजनौर जनपद का रहने वाला है। पुलिस बच्ची के बयान दर्ज करने के साथ ही आरोपी की तलाश कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्नी और नवजात बच्चे की मौत के बाद पति ने खाया जहर, मौत
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119