राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भ्याड़ी में किया अमोदिता का विमोचन

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। सल्ट विकास खण्ड के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भ्याड़ी में अमोदिता द्वितीय संस्करण विमोचन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सल्ट के विधायक महेश जीना का विद्यालय की ओर से मुख्य अतिथि का फूल मालाओं, व शाल ओढाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता खण्ड शिक्षा अधिकारी हरेंद्र शाह ने की। विद्यालय की छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किए। 2019 में विद्यालय को बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर दीनदयाल उपाध्याय पुरुस्कार से नवाजा गया था, विद्यालय के बच्चों ने 2022 में 75 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। पर्यावरण के क्षेत्र में विद्यालय के चारो ओर पेड़ों की हरित पट्टी बनाई गई हैं। इसके पश्चात राजकीय इण्टर कॉलेज पेसिया में भूमि पूजन कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जिसमे विधायक महेश जीना ने नए भवन का शिलान्यास किया, भवन की निर्माण लागत 396.81 लाख रुपये है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बारिश का कहर...गधेरे उफान पर, कई दुकानें व घर मलबे के चपेट में, लोगों ने भागकर बचाई जान

नव निर्माण भवन में फिजिक्स, केमेस्ट्री, बाँइलाँजी प्रयोगशाला व अन्य कक्षा कक्षों का निर्माण किया विधायक ने नव निर्माण भवन के लिए भूमि दानदाता बचे सिंह को पुष्पमाला पहना कर सम्मानित किया। विद्यायक ने कहा कि भ्याड़ी गांव को मोटर मार्ग से जोड़ा जाएगा, भ्याड़ी के दोनों विद्यालयों के लिए शासन से धनराशि लाने में प्रयास किया जाएगा। और कहा जीआईसी पेसिया में निर्माण भवन का बीच बीच में मैं स्वंय निरीक्षण करगा,और क्षेत्र के सभी विद्यालयो को और आधुनिक करने के लिए प्रयासरत हूं। और शीघ्र ही विद्यालय में पांच कंप्यूटर दिए जायेंगे।
कार्यक्रम में विधायक महेश जीना, खण्ड शिक्षा अधिकारी हरेंद्र शाह, मंडल अध्यक्ष विक्रम बिष्ट, नरेंद्र भंडारी, सुधीर चौधरी, गोपाल बीणा, हरिराम आर्या, विनोद ध्यानी, सूरज रावत, प्रधानाचार्य महेश चंद्र, गीता, दीपक शर्मा, भगवत सिंह, घनानंद शर्मा, दिवाकर सिंह, प्रेमा, मंजू रावत, प्रधानाचार्य गिरीश चंद्र, किशोर स्नेही, वीरेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, मोहन सिंह, महिपाल सिंह, संजय सत्यवाली, रमेश कांडपाल आदि विद्यालय स्टाप, जनप्रतिनिधि एवम् क्षेत्रीय जनता उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119