हार्ट अटैक से रेस्टोरेंट कर्मी की मौत, छाती में दर्द होने पर रेस्टोरेंट मालिक ने पहुंचाया अस्पताल

खबर शेयर करें

भवाली। नगर के एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी की सोमवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। सुबह छाती में दर्द होने पर रेस्टोरेंट मालिक उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवाली ले गए, जहां उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रिफर कर दिया। कुछ देर बाद छाती में दर्द होने पर फिर सीएचसी लाये, लेकिन व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।


 जानकारी के अनुसार मदन सिंह मेहरा 52 पुत्र भवान सिंह मेहरा निवासी अधोड़ा खनस्यंू की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह पिछले कुछ दिनों से भवाली में एक रेस्टोरेंट में काम कर रहा था। सोमवार सुबह छाती में दर्द होने पर उसे सीएचसी लायस गया, जहां डाक्टरों ने उपचार के बाद मरीज को हायर सेंटर रिफर कर दिया। मरीज को कुछ देर बाद फिर दर्द होने लगा तो उसे फिर सीएचसी लाया गया, उसी दौरान उसने दम तोड़ दिया। उसके बाद डाक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। रेस्टोरेंट मालिक नीरज सिंह अधिकारी ने बताया कि मदन की कुछ समय से तबियत खराब थी, नैनीताल भी दिखाया था, जिसके बाद कुछ आराम था। सोमवार सुबह छाती में दर्द होने पर भवाली सीएचसी दिखाया। कुछ देर बाद फिर दर्द होने पर सीएचसी ले गया, लेकिन दम तोड़ दिया था।
डॉ. अनुराग महर ने बताया कि मरीज को हार्ट अटैक के लक्षण दिखाई दे रहे थे, जिससे चलते तत्काल हायर सेंटर रिफर किया गया था। बाद में वह मरीज को फिर वापस अस्पताल लाये, लेकिन मरीज ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। वही विधायक राम सिंह कैड़ा मदन के परिजनों के साथ सीएचसी पहुंचे, उन्होंने बताया कि हार्ट अटैक से मदन की मौत हुई है। परिजनों को मदद करने का प्रयास किया है। एसआई नरेंद्र रावत ने बताया कि परिजनों को शव दे दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119