स्वास्थ्य महानिदेशालय का वरिष्ठ सहायक रिश्वत लेते गिरफ्तार

खबर शेयर करें

देहरादून। विजिलेंस ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण में वरिष्ठ सहायक मुकेश कोटियाल को छह हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

 विजिलेंस के अनुसार कोटियाल द्वारा शिकायतकर्ता से चिकित्सा प्रतिपूर्ति के भुगतान दावे की मंजूरी के ऐवज में छह हजार की मांग की गई थी। मंगलवार को विजिलेंस टीम ने एक शिकायत के आधार पर कोटियाल को देहरादून स्थित स्वास्थ्य महानिदेशालय कार्यालय से गिरफ्तार किया। बताया गया कि गिरफ्तार आरोपी के आवास की तलाशी व अन्य स्थानों पर चल-अचल सम्पत्ति के सम्बन्ध में पूछताछ जारी है।सतर्कता निदेशक डा.वी. मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कल से दर्शनार्थियों के लिए खुलेगी पाताल भुवनेश्वर की गुफा, भक्त कर सकेंगे दर्शन

 सतर्कता विभाग ने आम जनता से अपील की है कि,यदि कोई राज्य के सरकारी विभागों में नियुक्त अधिकारी/कर्मचारी, अपने पदीय कार्य के सम्पादन में किसी प्रकार का दबाव बनाकर रिश्वत की मांग करता है तथा उसके द्वारा आय से अधिक अवैध सम्पत्ति अर्जित की गयी हो, तो इस सम्बन्ध में सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाइन नम्बर-1064 एवं Whatsapp हैल्पलाईन नम्बर 9456592300 पर सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में निर्भीक होकर सूचना दें।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119