तेज हवा से गिरा पेड़, दो की मौत, आधा दर्जन घायल-

खबर शेयर करें

उत्तराखंड : टनकपुर में तूफानी हवा के कारण पाखड़ का भारी भरकम पेड़ गिर गया। पेड़ की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का सरकारी और निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
तेज हवा से श्रम विभाग के कार्यालय के सामने पाखड़ का भारी-भरकम पेड़ अचानक धराशायी हो गया। पेड़ के नीचे से गुजर रहे कुछ लोग और एक ढाबा पेड़ की चपेट में आ गया। हादसे में मोहित कश्यप पुत्र वेद प्रकाश निवासी संजय नगर बरेली और मोहम्मद उमर पुत्र छितदा निवासी न्यूरिया पीलीभीत की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

जबकि पारस पुत्र अनिल कश्यप निवासी बरेली, मोहम्मद हबीब निवासी न्यूरिया पीलीभीत, जब्बार अहमद पुत्र मकसूद अहमद निवासी मनिहारगोठ, सुभान पुत्र नन्हे निवासी वार्ड-3 टनकपुर, अजय पुत्र पुष्कर जोशी निवासी नानकमत्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और पेड़ काटकर दबे घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि दो लोगों के मौत की जानकारी है। जबकि आधा दर्जन लोग घायल हैं। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को हायर सेंटर रिफर किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119