तेज रफ्तार आल्टो कार खाई में गिरी 3 की मौत-

खबर शेयर करें

देहरादून। जिले के कालसी थाना क्षेत्र से खबर आ रही है। यहां ( मंगलवार) शाम तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में हिमाचल के एएसआई और एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने एसडीआरएफ के साथ मिलकर अंधेरे में बमुश्किल शवों का रेस्क्यू किया गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से अंधेरे में संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसी गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये को राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

इस दौरान हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु दोनों निवासीगण श्यामपुर गोरखुवाला जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूल गई छात्रा 48 घंटे से लापता


बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आईडी कार्ड से पता चली है। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया। महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। उसके सही पते के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरी के मामले में 02 गिरफ्तार, एक नाबालिग को लिया संरक्षण में

पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाए हैं। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद तीनों शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119