स्कूल से छह साल की बच्ची का अपहरण, -प्रधानाध्यापक ने पीछा कर अपहरणकर्ता को किया पुलिस के हवाले  

खबर शेयर करें

नानकमत्ता। थाना क्षेत्र के प्राइमरी स्कूल में पढऩे गई छह साल की बच्ची को एक युवक स्कूल में घुसकर लंच टाइम में बच्ची का मुंह दबाकर मोटर साइकिल से अगवा कर ले गया। बच्ची के अगवा होने से स्कूल में हड़कंप मच गया, स्कूल के प्रधानाध्यापक ने स्टाफ के साथ पीछाकर अपहरणकर्ता को रास्ते में दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

 जानकारी के अनुसार राजकीय प्राथमिक विद्यालय नगला बरकी डांडी में दोपहर में लंच टाइम में एक युवक स्कूल में घुस आया और स्कूल में ट्रायल के दौरान पड़ रही बच्ची का मुंह दबाकर बाइक पर बैठाकर अगवा कर ले गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  लावारिस घूमते पशु बन रहे हादसों का कारण, -पशुओं ने बरेली रोड हाईवे को बना लिया अपना आशियाना, -जनप्रतिनिधि मौन  

बच्ची के शोर मचाने पर स्कूल के प्रधानाध्यापक और नगला बाजार के लोगों ने शोर मचाया तो प्रधानाध्यापक नानक सिंह ने अपने स्टाफ के साथ युवक का पीछाकर युवक को बरकी डांडी के पीछे टूटी हुई पुलिया के पास पकड़ लिया। स्कूल स्टाफ ने बच्ची को सकुशल बच्ची को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ा लिया। घटना की सूचना 112 पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अगवा करने वाले युवक को बाइक समेत थाने ले आई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शर्मनाक...मनचला अर्धनग्न होकर दौड़ा मासूम बच्ची के पीछे, किसी तरह जान बचाकर अपने घर में घुसी

इधर नानक सिंह प्रधानाध्यापक ने बताया कि विद्यालय में लंच टाइम था, सभी बच्चे खाना खा रहे थे, तभी एक बच्ची के रोने की चीखने की आवाज आई, मुझे लगा कि बच्चों में आपस में लड़ाई हो गई है, लेकिन बाद में बच्चों के अपहरण का शोर मचाने पर मैंने अपने स्टाफ के साथ तुरंत अपहरणकर्ता का पीछा किया, जिसे हमने बरकी डंडे की पाठ टूटी पुलिया पर रास्ता बंद होने के कारण पकड़ लिया, बच्ची को सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को 112 पर पुलिस को सूचना देकर मोटर साइकिल समेत पुलिस के हवाले कर दिया।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119