14 व 15 जून को पहाड़ को जाने वाले व पहाड़ से आने वाले यात्रियों के लिए विशेष खबर, कैंची धाम स्थापना एवं भण्डारे पर देखें यातायात व्यवस्था

खबर शेयर करें

दिनांक 14 व 15 जून 2023 को कैंची धाम स्थापना एवं भण्डारे के अवसर पर यातायात व्यवस्था

1- हल्द्वानी से अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ को जाने वाले भारी वाहन, यात्री वाहन, प्राईवेट वाहन दिनांक 14 जून 2023

को दिन में 02 बजे से खुटानी मोड़, पदमपुरी- पोखराड़- कशियालेख – शीतला – मौना-ल्वेशाल एवं क्वारब होते हुए अल्मोड़ा को निकलेंगे। 2- नैनीताल से अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ जाने वाले भारी वाहन / यात्री वाहन / प्राइवेट वाहन भवाली रामगढ़ तिराहे से

होते हुए मल्ला रामगढ़, नथुवाखान, क्वारब से आगे निकलेंगें। 3- अल्मोड़ा / पिथौरागढ़ से आने वाले भारी वाहन, यात्री वाहन एवं प्राईवेट वाहन 14 जून 2023 को 02 बजे से क्वारब पुल से मौना वेशाल- शीतला पदमपुरी होते हुऐ खुटानी बैन्ड से भीमताल की ओर प्रस्थान करेंगे। 4- रानीखेत से आने वाले भारी वाहन खैरना से क्वारब होते हुए ल्वेशाल- मौना-पदमपुरी से खुटानी बैन्ड से भीमताल की ओर प्रस्थान करेंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

5- भवाली की ओर से कैंची की ओर आने वाले दोपहिया वाहन प्रारम्भ में कैंची हरतपा रोड, में पार्क कराये जायेंगे। स्थान भर जाने पर जंगलात बैरियर से भवाली की ओर सड़क किनारे चौड़े स्थानों पर पार्क कराये जायेंगे।

भीमताल की तरफ से कैंची धाम आने वाले चार पहिया प्राइवेट वाहनों को नगरपालिका ग्राउण्ड में पार्क

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र

कराया जायेगा । नगरपालिका ग्राउण्ड की पार्किंग फुल हो जाने पर वाहनों को नैनीबैण्ड से निर्माणधीन

बाईपास में पार्क कराया जायेगा ।

नैनीताल की ओर से कैंची धाम आने वाले चार पहिया वाहनों को पेट्रोल पम्प के पास पार्किंग फुल हो जाने पर सैनिटोरियम से भवाली गांव जाने वाली सड़क पर पार्क कराया जायेगा।

कैंची धाम आने वाले दर्शनार्थियों को शटल सेवा भवाली पेट्रोल पम्प से वन विभाग बैरियर निगलाट तक

उपलब्ध रहेगी।

9- खैरना की ओर से कैंची धाम आने वाले दर्शनार्थियों के वाहनों को खैरना पेट्रोल पम्प के आने खाली स्थान पर पार्क कराया जायेगा। तथा वहा से शटल सेवा के माध्यम से पनीराम ढाबे तक लाया व ले जाया जायेगा। दिनांक 14 जून 2023 व 15 जून 2023 को हल्द्वानी से भवाली की ओर आने वाली भारी माल वाहक वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब

कैंची धाम की ओर आवागमन करने वाले सेना के वाहनों को भण्डारे के दिवस न लाये जाने हेतु सैन्य 11- अधिकारियों से पत्राचार किया जा रहा है।

उक्त अवसर पर प्रत्येक रोड में वाहनों में ओवरलोडिंग, तीव्र गति से वाहन चलाने, शराब पीकर वाहन चलाने तथा दोपहिया वाहनों में तीन सवारी एवं बिना हेलमेट चलाने के विरूद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119